January 31, 2023 4:36 am
featured बिहार राज्य

जे जस्ट म्यूजिक के जरिये हिंदी गाने में डेब्यू करेंगे भोजपुरी सिंगर पवन सिंह

भोजपुरी सिंगर जे जस्ट म्यूजिक के जरिये हिंदी गाने में डेब्यू करेंगे भोजपुरी सिंगर पवन सिंह

पटना। लॉलीपॉप लागेलु सनसनी भोजपुरी सिंगर पवन सिंह, जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूजिक लेबल के साथ हिंदी संगीत डेब्यू करेंगे। गायक पवन सिंह भोजपुरी संगीत में धमाका करने के बाद अब हिंदी संगीत में भी बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। जैकी भगनानी का म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक के जरिये पवन सिंह अपना डेब्यू हिंदी गाने में कर रहे है, यह गाना होली पर आधारित है तथा पवन सिंह के साथ इस गाने को पायल देव ने अपनी आवाज से पिरोया है ।

बता दें कि चूँकि यह एक होली गीत है, यह गीत जल्द ही होली के त्यौहार पर धूम मचाने वाला है। होली जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जीवंत रंगों का त्योहार है और चारों ओर खुशियां बिखेरता है, पवन सिंह हिंदी संगीत में अपनी शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं और उन्हें लगता है कि इससे अच्छा कोई दूसरा गीत नहीं हो सकता। पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में पहले से ही लॉलीपॉप लागेलु.और बदनाम कर दोगी जैसे गानों से हिट हैं लेकिन होली पर यह गाना उनका पहला हिंदी गाना है और उन्हें लगता है कि जे जस्ट म्यूजिक ने उन्हें हिंदी म्यूजिक में परफेक्ट लॉन्च दिया है।

जे जस्ट म्यूजिक एक म्यूजिक कंटेंट कंपनी है जिसकी स्थापना अभिनेता निर्माता जैकी भगनानी ने की है। कंपनी ने समय-समय पर सफल गाने लाये हैं जिन्होंने सभी ऑडियो, वीडियो और प्रसारण प्लेटफार्मों पर सफलता अर्जित की है। जे जस्ट म्यूजिक का उद्देश्य खुद को क्षेत्रीय संगीत में विस्तारित करना है और इसका आगामी म्यूजिक वीडियो है जो की प्रसिद्ध भोजपुरी गायक पवन सिंह और डांसर लॉरेन गोटलिब का एक दिलचस्प कॉम्बिनेशन है। जैकी भगनानी कहते है ” यह सॉन्ग “होली सॉन्ग ऑफ द ईयर” होगा। हम सभी लॉलीपॉप लागेलु के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं, और पवन सिंह के साथ उनके पहले हिंदी गाने के लिए एक साथ आने से बहुत रोमांचित हूं। 

वहीं इस गाने को लेकर में बहुत उत्साहित हूं। पवन सिंह ने कहा “मैं अपने हिंदी डेब्यू के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे इतना बड़ा मौका देने के लिए जैकी भगनानी और जे जस्ट म्यूजिक को धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे खुशी है कि मैं भी इसका हिस्सा बन रहा हु । मैं चाहता हूं कि मेरे सभी प्रशंसक इस हिंदी गाने “कमरिया हिला रही है ” को भी उसी तरह प्यार और समर्थन की बौछार करें, जो मुझे मेरे सभी गानों के लिए मिला है।

Related posts

लखनऊ: IT की रेड के बाद कांग्रेस ने किया मौन प्रदर्शन, कहा मीडिया पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण

Shailendra Singh

बिहार: नीतीश राज में अपराधियों के हौसले बुलंद, अपहरण के बाद कारोबारी की हत्या

mahesh yadav

उत्तराखंड में गुलदार ने बाइक सवार युवकों पर किया हमला

Samar Khan