December 5, 2022 9:08 pm
featured यूपी

वाराणसी: चंद्रशेखर आजाद का मायावती पर तंज, बोले- बुआ अब आराम करें, भतीजे काम कर रहे हैं

वाराणसी: चंद्रशेखर आजाद का मायावती पर तंज, बोले- बुआ अब आराम करें, भतीजे काम कर रहे हैं

वाराणसी: आज़ाद समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती पर तंज कसा।

यह भी पढ़ें: UP के मकान मालिक और किराएदारों के लिए बड़ी खबर, आएगा नया कानून    

भीम आर्मी प्रमुख एयर इंडिया के विमान से जिले के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे और मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती पर तंज कसते हुए कहा, ‘भतीजे अब काम कर रहे हैं और बुआ को आराम करना चाहिए।’ साथ ही चंद्रशेखर ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, यूपी में दलितों पर अत्याचार बहुत बढ़ गए हैं। प्रदेश दलितों के लिए सुरक्षित नहीं है।

यूपी को कहा जंगल प्रदेश

भीम आर्मी चीफ ने कहा, उत्‍तर प्रदेश अब जंगल प्रदेश बन गया है। राज्‍य में रोज हत्याएं हो रही हैं, दुराचार हो रहे हैं। उन्‍होंने कहा, हम अपने लोगों को तैयार कर रहे हैं कि वो सत्ता में आएं और अत्याचार को खत्म करने के लिए अपने आप प्रयास करें क्योंकि यह सरकार हमें न्याय नहीं देगी।

2022 चुनाव की तैयारी

चंद्रशेखर आजाद ने वाराणसी आने के सवाल पर कहा, बनारस संत रविदास महाराज की जन्मस्थली है। कल उनकी जयंती है, पूरी दुनिया के लोग यहां आते हैं। मैं भी हर बार आता हूं और इस बार भी आया हूं। मैं दर्शन करने के बाद अपनी पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूंगा और विधानसभा चुनाव 2022 के तैयारियों के बारे में जानकारी लूंगा।

राहुल गांधी के बारे में पूछने पर जवाब देने से इंकार

वहीं, जब चंद्रशेखर से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बारे में एक सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने जवाब देने से इंकार कर दिया। भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि, वह कांग्रेस के नहीं आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता हैं। अलग-अलग पार्टियों के नेता अपना व्‍यक्तिगत बयान दे सकते हैं। बस देश की रक्षा की भावना और देश से प्‍यार होना चाहिए।

हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

इससे पहले चंद्रशेखर आजाद ने एक ट्वीट करते हुए हरियाणा सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा- ‘मजदूर नेता शिव कुमार के साथ कस्टडी में हरियाणा पुलिस ने बरबर्तापूर्वक पिटाई की है। मेडिकल रिपोर्ट में उनके पैरों में सूजन, टूटे हुए नाखून और कई फ्रैक्चर हैं। ये बहुत पीड़ादायक है। अन्याय के खिलाफ आवाज उठाना हमारा संवैधानिक अधिकार है, हरियाणा सरकार दलितों पर जुल्म करना बंद करे।’

Related posts

कल से 25 नवम्बर 2018 तक मनाया जाएगा ‘कौमी एकता सप्ताह’

mahesh yadav

2 अप्रैल 2022 का पंचांग: चैत्र नवरात्र आरंभ, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

Breaking News