bharti singh haarsh limbachiyaa फिर से मुश्किलों में फंस सकते हैं भारती और हर्ष, रद्द हो सकती है जमानत याचिका

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति राइटर हर्ष लिंबाचिया की मुश्किलें शायद एखबार फिर से बढ़ने वाले हैं. क्योंकि फिलहाल वो जमानत पर चल रहे हैं, लेकिन दोनों की जमानत रद्द हो सकती है.

दरअसल, दोनों को ही ड्रग्स केस में एनसीबी ने अरेस्ट किया था. लेकिन दोनों को ही कोर्ट से जमानत मिल गई थी. वहीं अब खबर है कि एनसीबी ने कोर्ट ने दोनों की जमानत को रद्द करने का आग्रह किया है. एनसीबी ने विशेष एनडीपीसी अदालत से भारती और उनके पति हर्ष की जमानत रद्द करने का अनुरोध किया है. साथ ही उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए निचली अदालत के आदेश को रद्द कर एजेंसी को हिरासत में उनसे पूछताछ की अनुमति देने का भी अनुरोध किया है. जिसके चलते अदालत ने मंगलवार को दंपती को नोटिस जारी किया और अगले सप्ताह मामले में सुनवाई हो सकती है.

दंपत्ति ने कबूल की थी ड्रग्स लेने की बात
एनसीबी ने भारती सिंह के घर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान टीम को भारती सिंह के घर से गांजा बरामद हुआ था. जानकारी के मुताबिक टीम को दंपत्ति के घर से 86.4 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद दंपत्ति की तरफ से जमानत याचिका लगाई गई और दोनों को मुचलके पर रिहा कर दिया गया. लेकिन अब एक बार फिर से एनसीबी ने विशेष एनडीपीसी अदालत से भारती और उनके पति हर्ष की जमानत रद्द करने का अनुरोध किया है.

NRI मतदान के लिए चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार को भेजा प्रस्ताव, जानें कैसें कर सकेंगे वोट

Previous article

सीएम योगी का मुंबई में MNS ने किया विरोध, पोस्टर चस्पा कर लिखा- फिल्मसिटी को यूपी ले जाना मुंगेरी लाल का सपना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.