featured जम्मू - कश्मीर देश

Bharat Jodo Yatra: श्रीनगर के लाल चौक पर राहुल गांधी ने फहराया तिरंगा, महबूबा मुफ्ती ने की पं. नेहरू से तुलना

a 4 Bharat Jodo Yatra: श्रीनगर के लाल चौक पर राहुल गांधी ने फहराया तिरंगा, महबूबा मुफ्ती ने की पं. नेहरू से तुलना

Bharat Jodo Yatra: आज कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज श्रीनगर के लाल चौक पहुंच गई। यात्रा के लाल चौक पर पहुंच कर राहुल गांधी ने तय कार्यक्रम के अनुसार तिरंगा फहराया।

ये भी पढ़ें :-

UP News: अमौसी एयरपोर्ट पर विमान से टकराया पक्षी, टेकऑफ के दौरान हुआ हादसा

लालचौक पर राहुल गांधी को तिरंगा फहराते देख जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती को प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की याद आ गईय़ उन्होंने ट्विटर पर राहुल की तुलना पं. नेहरू से करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

महबूबा मुफ्ती ने कहा, “1948 में जब प्रथम प्रधानमंत्री पं. नेहरू ने पहली बार कश्मीर में लोगों की भीड़ के बीच तिरंगा फहराया था। वह एक महत्वपूर्ण अवसर था। जम्मू-कश्मीर के लोगों ने आक्रमणकारियों का सफलतापूर्वक मुकाबला करते हुए उन्हें पीछे धकेल दिया था और इस तरह आपसी विश्वास और सम्मान पर आधारित भारत के साथ एक नए रिश्ते की शुरुआत हुई थी।”

मुफ्ती ने बीजेपी पर बोला हमला
बीजेपी पर हमला करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अब जम्मू-कश्मीर को एक सैन्य छावनी में तबदील कर दिया गया है। भारतीय संविधान की ओर से दिए गए आश्वासनों को बीजेपी ने ध्वस्त कर दिया गया है और यह पूरी तरह से विश्वासघात है।”

Image

भारत जोड़ो यात्रा को दिया समर्थन
इससे पहले महबूबा मुफ्ती ने भारत जोड़ो यात्रा को समर्थन दिया और यात्रा में शामिल होने पर महबूबा मुफ्ती ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को गले लगाया था।

Related posts

पत्थरबाजों की उल्टी गिनती शुरु

Breaking News

हादसे का शिकार होते-होते बचे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे

Rani Naqvi

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पीएम को याद दिलाए उनके वादे

Aman Sharma