featured यूपी

महोबा में वीर ऊदल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद भानु प्रताप वर्मा ने शुरू की जन आशीर्वाद यात्रा

वीर ऊदल की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

महोबा में वीर ऊदल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद भानु प्रताप वर्मा ने शुरू की जन आशीर्वाद यात्रा
लखनऊ। केन्द्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा ने बुधवार को महोबा में वीर ऊदल की प्रतिमा पर माल्र्यापण करने के बाद जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारम्भ किया। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उन्होंने आमजनमानस से संवाद किया और सरकार की योजनाओं को लेकर चर्चा की।

उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लम्बे अरसे से जिन समस्याओं से जनता बेहाल थी उसे हल करने का काम केन्द्र सरकार कर रही है। उन्होनें कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उन्हें जनता का भारी समर्थन मिल रहा जिसमें समाज के हर वर्ग के लोग इस यात्रा का स्वागत कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज समाज को बांटने वाले विपक्षी दलों को जन आशीर्वाद यात्रा रास नहीं आ रही है। हताश व मुद्दा विहीन विपक्षी दल भाजपा को जनता द्वारा मिल रहे आपार समर्थन के सच को नहीं देखना चाहती।

एस.पी. सिंह बघेल ने फिरोजाबाद में निकाली जन आशीर्वाद यात्रा
केन्द्रीय विधि राज्यमंत्री एस.पी. सिंह बघेल ने आज अपनी जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत फिरोजाबाद से की। जन आर्शीवाद यात्रा के दौरान समाज के हर वर्ग ने उनका बढ़चढकर स्वागत किया। फिरोजाबाद के कई स्थानों पर जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत जनमानस ने पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया। उन्होनें फिरोजाबाद में आयोजित स्वागत सभा को सम्बोधित करते हुए मोदी व योगी सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की हर योजनाओं में समाज का गरीब वर्ग प्राथमिकता में है।

Related posts

एक बयान से मचा घमासान, अब साध्वी बोलीं बाबरी मस्जिद गिराने पर गर्व

bharatkhabar

ग्रामीणों से कन्हैया कुमार समर्थकों के बीच हुई मारपीट, मामला गर्माया, बुलानी पड़ी पुलिस

bharatkhabar

सब्जियों पर कहर बनकर टूटा कोरोना, देश में टमाटर एक रूपये किलो बिकने को मजबूर अन्य सब्जियों का भी बुरा हाल..

Mamta Gautam