विवादो में फस सकता है भजन, ‘बता मेरे यार सुदामा रे…’

हरियाणा। कुछ समय पहले हरियाणा के सरकारी स्कूल की छात्राओं ने एक भजन गाया था। यह भजन रातों रात ही वायरल हो गया और लोगों को काफी पसंद भी आया। यह भजन है बता मेरे यार सुदामा रे…। लेकिन हाल ही में आई खबर के मुताबिक यह भजन विवादों में घिरता नजर आ रहा है। दरअसल, गिवाड़ा गावं के भजन गायक कृष्णलाल ने यह दावा किया है की इस भजन को उन्होने सन् 1984 में अपने फौजी भाई को समर्पित करते हुए लिखा था। साथ ही इसकी ऑडियो कैसेट भी रिलीज हो चुकी है और यह भजन एक किताब में भी प्रकाशित हो चुका है।

यह भजन काफी समय पहले लिखा गया था और भजन की आखरी पंक्तियों में उन्होने अपने फौजी भाई और उसके बाद अपना नाम कृष्ण शर्मा जोड़ा था। साथ ही कृष्णलाल ने यह भी कहा की जिन बेटियों ने इस गाने को गाया है उनसे कोई शिकायत नहीं है। बेटियों की वजह से ही आज यह भजन पूरे भारत में मशहूर हो गया है। आगे कृष्ण ने कहा की दुख इस बात का है की जिसने यह भजन लिखा उसका ही नाम हटा दिया गया।

आपको बता दें की यह भजन हरियाणा की रहने वाली एक 14 साल की लड़की विधी और उसकी कुछ सहेलियों ने गाया था। देखते ही देखते यह भजन सोशल मीडिया पर छा गया और काफी वायरल भी हुआ।