featured बिहार

भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

12 भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

भागलपुर: भागलपुर की सबौर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हई है, जिसमें पुलिस ने अवैध रूप से संचालित की जा रही मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। बता दें कि सबौर पुलिस की कार्यवाही में एक हथियार तस्कर के अलावा मिनी गन फैक्ट्री से बड़ी मात्रा में असलहे, असलहे बनाने वाले लोहे के औजार बरामद किए गए हैं। वहीं पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत पकड़े गए तस्कर के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

कार्यवाही पर पुलिस ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

पूरे मामले भागलपुर के सीनियर एसपी निताशा गुड़िया ने सबौर थाना में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी एक गुप्त सूचना से मिली थी। जहां बताया गया था कि सबौर के राजंदीपुर गांव में हथियार तस्करों के द्वारा अवैध हथियार का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके बाद हरकत में आई सबौर पुलिस ने मामले में कार्यवाही कर हथियार तस्कर समेत मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया।

123456 भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

पुलिस टीम का गठन कर की गई कार्यवाही

बताया जा रहा है कि भागलपुर की सीनियर एसपी निताशा गुड़िया के मार्गदर्शन में थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा द्वारा एक विशेष टीम का गठन कर मामले में कार्यवाही की गई। जिसके बाद पुलिस उक्त गन फैक्ट्री से दो देसी मास्केट, चार पिस्तौल, खोखा,मिस फायर कारतूस, देसी कट्टा और बड़ी मात्रा में हथियार बनाने वाले उपकरण के साथ हथियार तस्कर जयराम मंडल को धर दबोचा है।

भागलपुर से अतीश दीपंकर की रिपोर्ट…

 

Related posts

Delhi University Reopening: 17 फरवरी से खुलेंगे डीयू कैंपस, 3 दिन आइसोलेशन में रहेंगे अन्य राज्यों के छात्र

Neetu Rajbhar

लखनऊ: संदिग्ध आतंकी मिनहाज के पिता का बयान, कहा बेटा बेकसूर, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

लखनऊः अलीगंज में चल रहे अंतरराज्यीय फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 10 आरोपी गिरफ्तार

Shailendra Singh