इटावाः तीसरे की एंट्री ने प्रेमी से करवाया जघन्य अपराध, गला काटकर प्रेमिका की हत्या

इटावाः इटावा में अपने प्यार में असफल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला रेत कर हत्या कर दी। प्रेमिका की हत्या करन के बाद प्रेमी ने जहर खाकर खुद की जान देने की कोशिश की। प्रेमी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। प्रेमी के मुताबिक उसका प्यार 7 साल से चल रहा था।

पूरा मामला बकेवर थाना क्षेत्र के लखना कस्बे के गांव मडोली का है। एसएसपी ने अस्पातल पहुंचकर प्रेमी से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि किसी तीसरे के आने से दोनों के बीच विवाद हुआ। खेत में चारा लेने गई 22 वर्षीय प्रेमिका पर पड़ोस मे रहने वाले उसके प्रेमी ने हमला कर दिया।

चारा काटने वाले औजार से काटा गला

दरअसल, लखना कस्बे के मंडोली गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब क युवती पर पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान युवती की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि युवती खेत में चारा लेने गई थी, तभी पड़ोस के रहने वाले युवक से उसका विवाद हो गया। इस दौरान युवक ने लड़की से चारा काटने वाला औजार छीनकर उसका गला काट दिया।

7 साल से था प्रेम संबंध

पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। प्रेमिका के साथ 7 साल पुराने इस रिश्ते में किसी तीसरे के आ जाने से विवाद हो गया। इस विवाद ने जघन्य हत्याकांड का रूप लेते देर न लगी। वहीं, घटना के बाद प्रेमी ने भी जहर पीकर जान देने की कोशिश की, जिसके बाद लड़के और लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया, वहीं लड़के का इलाज जारी है।

Lucknow: प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के दफ्तर पर आयकर विभाग का छापा

Previous article

राज कुंद्रा पॉर्न केस में नया खुलासा, आरोपी उमेश कामत के बनाए वीडियो चढ़े मुंबई क्राइम ब्रांच के हत्थे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured