November 27, 2022 2:01 pm
featured देश मध्यप्रदेश राज्य

मध्य प्रदेश : बीजेपी नेताओं के बीच तू-तू मैं-मैं, दोनो नेता एक दूसरे को देने लगे धमकी

रुपरपुि मध्य प्रदेश : बीजेपी नेताओं के बीच तू-तू मैं-मैं, दोनो नेता एक दूसरे को देने लगे धमकी

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल की अंदरूनी रार बाहर आ गई, जब निवर्तमान बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला को कथित तौर पर ‘हिस्ट्रीशीटर’ बता दिया. इस संबोधन को लेकर आग-बबूला शुक्ला ने गुप्ता के खिलाफ सरेआम कड़ी प्रतिक्रिया दी.

रुपरपुि मध्य प्रदेश : बीजेपी नेताओं के बीच तू-तू मैं-मैं, दोनो नेता एक दूसरे को देने लगे धमकी

तो मैं (घूंसा मारकर) उनके दांत गिरा देता.

शुक्ला ने कहा, “अगर फिलहाल विधानसभा चुनाव नहीं होते और गुप्ता मेरे खिलाफ इस तरह की गलत बात बोलते, तो मैं (घूंसा मारकर) उनके दांत गिरा देता.” ‘बड़े भैया’ के नाम से मशहूर बीजेपी नेता शुक्ला ने कहा, “चूंकि विधानसभा चुनावों में गुप्ता मेरी पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार हैं और उनके सामने मेरा बेटा चुनाव लड़ रहा है. लिहाजा मैं इस स्थिति में अभी शांत रहना ही बेहतर समझता हूं.”

प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष भी हैं गुप्ता

गुप्ता, शहर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-एक से बीजेपी विधायक होने के साथ पार्टी की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष भी हैं. बीजेपी ने 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में उन्हें बतौर उम्मीदवार फिर चुनावी मैदान में उतारा है. इस सीट पर कांग्रेस की ओर से संजय शुक्ला को टिकट दिया गया है जो बीजेपी नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला के बेटे हैं.

गुप्ता ने एक अखबार के हालिया चुनावी कार्यक्रम के दौरान विष्णुप्रसाद शुक्ला को कथित तौर पर ‘हिस्ट्रीशीटर’ बताते हुए कहा था कि बीजेपी ने उनके चुनावी प्रतिद्वन्द्वी के पिता को पिछले चुनावों में तीन बार टिकट देकर गलती की. गुप्ता के बयान को लेकर विवाद बढ़ने पर मामला शांत करने के लिये बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को आगे आना पड़ा.

 

Related posts

अब सराकारी नौकरी के लिए नहीं देना होगा इंटरव्यू: योगी आदित्यनाथ

Rani Naqvi

औषधीय गुणों से भरपूर अनार से दूर होंगी आपकी ये बीमारियां, अनार के ये फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

Saurabh

उत्तराखंड में तीन दिन से नहीं आया कोई कोरोना केस, लोगों ने ली राहत..

Mamta Gautam