00000 1 जेपी नड्डा के आवास पर बंगाल बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, उम्मीदवारों के नामों पर हो रही चर्चा

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई है। आलम है कि बीजेपी औऱ टीएमसी दोनों ही पार्टियां बंगाल की जनता को लुभाने की पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है। इसी क्रम में आज पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बंगाल बीजेपी कोर ग्रुप की एक बैठक आहूत की गई है।

अमित शाह भी बैठक में मौजूद

बता दें की पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर आहूत की गई इस बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंच गए हैं। अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल भी नड्डा के आवास पर पहुंच चुके हैं।

बंगाल में पार्टी उम्मीदवारों पर होगी चर्चा

मामले में बताया जा रहा है कि चुनाव समिति की बैठक से पहले बंगाल के बाकी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा करने के लिए बीजेपी कोर ग्रुप की यह बैठक बुलाई गई है।

3 मार्च को भी हुई थी कोर ग्रुप की बैठक

बता दें कि इससे पहले 3 मार्च को भी बीजेपी केे बंगाल के कोर ग्रुप की बैठक हो चुकी है। वहीं 4 मार्च को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। इस पहली बैठक में बंगाल और असम के पहले चरण के लिए उम्मीदवारों के नाम पर मंथन हुआ था।

नंदीग्राम में ममता vs सुवेंदु अधिकारी बीजेपी

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने 6 मार्च को अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी, जिसमें पहली सूची में कुल 57 उम्मीदवारों के नाम थे। बीजेपी की इस लिस्ट में सुवेंदु अधिकारी को नंदीग्राम से टिकट दिया है, जहां उनका मुकाबला टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी से होगा।

27 मार्च से बंगाल चुनाव शुरू

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से चुनाव शुरू हो जाएगा। यह चुनाव कुल 8 चरणों में बंगाल में आहूत किया जाएगा। इसके अलावा पहले और दूसरे चरण के विधानसभा चुनावों में 30-30 सीटों पर मतदान होने हैं। वहीं दूसरे चरण में जिन सीटों पर चुनाव होना हैै उनमें टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की नंदीग्राम विधानसभा सीट भी आती है।

निष्पक्ष जांच की मांग वाली याचिका धनंजय सिंह ने वापस ली

Previous article

काशी: गंगा आरती में शामिल होंगे रामनाथ कोविंद, ऐसा करने वाले देश के पहले राष्ट्रपति

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured