जबरदस्त डायलोग और दमदार एक्टिंग के साथ फिर वापस आई ‘बेगम जान’

नई दिल्ली। एक बार फिर विद्या इपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों को जीतने आ रही है। इस बार विद्या अपनी आने वाली फिल्म ‘बेगम जान’ में एक कोठे की मुखिया की भूमिका में नजर आएगीं। विद्या की फिल्म बेगम जान का ट्रेलर 14 मार्च को रिलीज हुआ और इसमें विद्या काफी दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आ रहीं है।

फिल्म का यह ट्रेलर केवल 3 मिनट का है लेकिन इस ट्रेलर में विद्या का अभिनय और उनके डायलोग इतने जबरदस्त है की आप सिर्फ इस ट्रेलर को देख कर ही विद्या के फैन हो जाओगे। फिल्म की कहानी आजादी के बाद हुए विभाजन पर केन्द्रित है और विद्या जिस कोठे की मालकिन है वो कोठा हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बीच बनने वाले बॉर्डर पर पड़ता है। अब अधिकारी उस वैश्यघर को खाली कराने की कोशिश करते है लेकिन विद्या अपने महल को नहीं छोड़ना चाहती और इस पर ही पूरी फिल्म आधारित है।

इस फिल्म में विद्या के किरदार के अलावा दूसरे किरदार भी काफी दमदार है। नसीरुद्दीन शाह, इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा, रजित कपूर और आशिष विद्यार्थी भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएगें। फिल्म के प्रड्यूसर मुकेश भट्ट और महेश भट्ट है और फिल्म का निर्देशन सृजित मुखर्जी ने किया है।

यंहा देखे ट्रेलर