यूपी चुनाव से पहले बीजेपी के पदाधिकारी-नेता जाएंगे मंदिर और मठ, पढ़िए पूरी खबर

बलिया: यूपी में विधानसभा चुनाव में कुछ ही समय बचा है। ऐसे में सभी पार्टियों ने चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। कल जहां मायावती ने ब्राह्मणों के सम्मेलन की बात की थी तो वही आज बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने मंदिरों-मठों में जाना शुरू कर दिया है। बीजेपी प्रतिनिध साधु-संतों का आशिर्वाद लेने के लिए पहुंच रहे है साथ ही उनका सम्मान भी कर रहे है।

बीजेपी नेता जाएंगे मंदिर और मठों में

बीजेपी नेता और गोरक्ष प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया 24 जुलाई को गुरू पूर्णिमा के मौके पर पार्टी के सभी छोटे बड़े पदाधिकारी मंदिर और मठों में जाएंगे। मंदिर और मठों में जाकर साधु-संतों को भेट देंगे और उनका आशिर्वाद लेंगे। बीजेपी ने मंदिर और मठों का कार्यक्रम की योजना मायावती के बयान के बाद बनाई है।

कल मायावती ने किया था ब्राम्हण सम्मेलन का ऐलान

कल लखनऊ में मायावती ने कहा था कि बसपा पार्टी 23 जुलाई से अयोध्या में ब्राह्मणों के सम्मेलन करेगी। इस सम्मेलन की अगुवाई सतिश चंद्र मिश्रा करेंगे। मायावती के इस ब्राह्मण कार्ड ने यूपी की सियासत में काफी हलचल मचा दी थी। मायावती के बयान पर बीजेपी ने कई तरह के पलटवार किए और अब 23 जुलाई से मंदिर और मठों में बीजेपी के छोटे कार्यकर्ता से लेकर बड़े मंत्री तक मंदिर और मठों में जाकर साधु-संतों का सम्मान करेंगे और आगामी चुनाव को लेकर आशिर्वाद भी लेंगे।

गांव में महिलाओं को मिला रोजगार, बिजली सखी कर रहीं कारोबार

Previous article

बिहार: जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की आंखें खराब, अबतक 16 लोगों की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured