corona bedd राहत: कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए लखनऊ में बढ़ेंगे बेड
लखनऊ: राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमित  मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हालात दिन प्रतिदिन बद से बदतर हो रहे है। ऐसे में एक राहत वाली खबर सामने आई है। राजधानी में कोरोना मरीजों को बेहतर इलाज देने के लिए डेढ़ सौ बेड बढ़ाए जाएंगे।
ऐसे बढ़ गया कोरोना संक्रमित का ग्राफ
राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमितमरीजों की संख्या में तेजी से उछाल देखा गया।बीते 20 दिन पूर्व लखनऊ में हालात कोरोना संक्रमित मरीजों के नियंत्रित थे। लेकिन बीते 6 दिनों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में जबरदस्त उछाल देखा गया। राजधानी में 4 दिनों से लगातार हजार के ऊपर कोरोना संक्रमित संख्या सामने आ रही है। लखनऊ ने सिर्फ 6 दिनों में 6366 मामले-
1 अप्रैल – 935
2 अप्रैल – 940
3 अप्रैल – 1041
4 अप्रैल – 1129
5 अप्रैल – 1133
6 अप्रैल – 1188
कोरोना संक्रमित एल 2 लेवल के मरीजों के लिए बढ़ेंगे 150 बेड
राजधानी लखनऊ में संक्रमित मरीजों को बेहतर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं मिल पाए। इसको लेकर के स्वास्थ्य विभाग लगातार चिंतित है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से उछाल आने के बाद स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गई। इसी बीच अब एक राहत वाली खबर सामने आई है। स्वास्थ विभाग द्वारा राजधानी लखनऊ से चिनहट स्थित सरकारी अस्पताल व लोक बंधु अस्पताल में लगभग डेढ़ सौ बेड बढ़ाए जाने की व्यवस्था की जा रही है।
जिससे कि लोगों को बेहतर चिकित्सा सेवाएं मिल पाए। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने के बाद बेड न मिलने के तमाम मामले सामने आ रहे थे। इसके बाद अब लोकबंधु और चिनहट स्थित सरकारी अस्पताल में लगभग 150 बेड बढ़ाए जाने की कवायद शुरू कर दी गई है। जल्द ही  लखनऊ में डेढ़ सौ बेड  संक्रमित मरीजों के लिए शुरू हो जाएंगे।

UP: बांदा जेल की किस बैरक में मुख्‍तार अंसारी, कितनी है सुरक्षा, जानिए पूरी डिटेल्‍स

Previous article

दिल्ली HC का बड़ा आदेश, कार में अकेले होने पर भी लगाना होगा मास्क

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured