जितनी खूबसूरत चेहरा उतनी ही खतरनाक है भूरी लेडी डॉन, खुले आम हवा में लहराती है तलवार

सूरत। तस्वीरों में बेहदखूबसूरत दिखने वाली ये लड़की जितनी खूबसूरत है उतनी ही खतरनाक भी है। शक्ल से भोली भाली दिखने वाली एस लड़की ने जरायम की दुनिया में जलजला मचा रखा है। इतनी कम उम्र में इस लड़की ने अपराध की दुनिया में ऐसा नाम कमा लिया है कि गुजरात पुलिस के सर का दर्द बन चुकी है। जी हां इसका नाम अस्मिता है और सूरत में लोग इसे लेडी डॉन भूरी के नाम से जानते हैं। अब पुलिस ने भूरी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी सरेआम तलवार लहराते हुए एक दुकानदार से रुपए वसूलने का वीडियो वायरल होने के बाद हुई है।

बता दें कि खूबसूरत शक्ल और सूरत वाली अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी को देखने के बाद कोई यकीन नहीं करेगा कि वह एक शातिर अपराधी है। लेकिन उसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी में स्थित एक पान की दुकान वाले को अपने हाथ में तलवार लेकर धमका रही है। उससे जबरन पैसे छीन रही है। लेडी डॉन अपने एक साथी के साथ वहां मोटरसाइकिल से आती है। पान वाले को धमकी देती है, जो अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था।

वहीं पान वाला अपनी जेब में रखे रुपये निकालकर लेडी डॉन को सौंप देता है। भूरी अपने साथी के साथ वहां से बाइक पर निकल जाती है। लेकिन फिर लौटकर आती है और पान वाले को धमकी देकर वापस चली जाती है। पान वाला दुकान बंद कर वहां से निकल जाता है। इसके बाद भी लेडी डॉन अस्मिता गोहिल उर्फ़ भूरी और उसका साथी राहुल हाथों में तलवार लहराते हुए सड़क से गुजरने वाले लोगों से वसूली करते थे। मगर उन्हें रोकने की हिम्मत कोई नहीं करता। इसके बाद वो दोनों मौके से फरार हो जाते हैं।

साथ ही भूरी का खौफ इतना है कि पान वाला एफआईआर कराने थाने भी नहीं गया था। तीन दिन बाद जब लेडी डॉन और उसके साथी की करतूत का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस ने उस पान वाले को तलाश कर लिया। भूरी के खिलाफ इसके पुलिस ने लेडी डॉन भूरी के खिलाफ लूटपाट, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज किया है। भूरी का खौफ सूरत में इस कदर कायम है कि वहां कोई भी उसके खिलाफ बोलने को तैयार नहीं है। इसे पहले होली के बाद भी इस लेडी डॉन का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने साथियों के साथ सड़क पर सरेआम छुरे और तलवारें लहराती नजर आई थी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन वह कुछ दिन बाद जमानत पर छूटकर बाहर आ गई थी।

इतना ही नहीं लेडी डॉन भूरी पर सूरत में अलग-अलग मामलों में 9 केस दर्ज हैं। वो कोई नशा नहीं करती लेकिन गुंडों के साथ घूमना उसका शौक है। लेडी डॉन अस्मिता उर्फ भूरी पांच बहने हैं। वराछा क्षेत्र में मर्डर केस में गिरफ्तार होने के बाद न्यायालय ने सबूतों के अभाव से उसे निर्दोष छोड़ दिया था। बताया जाता है कि जेल से निकलने के बाद ही भूरी की मुलाकात कुख्यात गुनहगार संजय भूरा से हुई थी। दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों साथ रहने लगे। यह रिश्ता उसके परिजनों को पसंद नहीं था, जिससे उन्होंने अपनी लड़की से दूरी बना ली। संजय भूरा के साथ रहने से उसका नाम भूरी डॉन पड़ गया। भूरा पर भी 2 मर्डर सहित 4 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

बता दें कि भूरी को टॉम ब्‍वॉय की तरह रहना पसंद है। बचपन में भी उसके ज्‍यादातर दोस्‍त लड़के ही थे। उसकी हरकत से तंग आकर भूरी को उसके पिता ने उसके चाचा के पास सूरत भेज दिया था। लड़कों से नजदीकी के चलते वो ज्‍यादा दिन तक अपने चाचा के घर नहीं रह सकी। कुछ दिनों तक एक लड़के साथ लिव इन रिलेशन में रही तो फिर कुछ दिन तक एक सहेली के साथ।