Breaking News यूपी

डॉक्टरों की पिटाई से मच गया हाहाकार, हड़ताल पर बैठे कर्मी

डॉक्टरों की पिटाई से मच गया हाहाकार, हड़ताल पर बैठे कर्मी

प्रयागराज: डॉक्टर इन दिनों सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हो गए हैं। कोरोना महामारी के बीच उनकी सेवाएं सभी के लिए जान बचाने का काम कर रही हैं। इसी बीच प्रयागराज से डॉक्टरों की पिटाई का मामला सामने आया।

स्वरूपरानी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल का मामला

दरअसल प्रयागराज के स्वरूपरानी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार सुबह बवाल हो गया। यहां एक इंस्पेक्टर की मां का निधन हो गया, जिसके बाद अस्पताल परिसर में परिजनों ने डॉक्टरों की पिटाई कर दी। जिसमें डॉक्टर काफी घायल भी हो गया। इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने भी इंस्पेक्टर और अन्य लोगों पर हमला किया, इस पूरे मामले से काफी बवाल हो गया।

हड़ताल पर गए कर्मचारी

इस मारपीट की घटना के बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया, चारों तरफ स्थिति काफी बिगड़ गई। मौके पर पहुंचा पुलिस बल और प्रशासन के अन्य लोगों ने मामले को शांत करवाने की कोशिश की। अधिकारियों ने इंस्पेक्टर को तत्काल सस्पेंड करवाने और अन्य कार्रवाई करने की बात कही। मामला काफी बिगड़ जाने के कारण स्थिति संभलने का नाम नहीं ले रही थी। शुक्रवार सुबह से ही अस्पताल परिसर के बाहर माहौल काफी बिगड़ा बिगड़ा नजर आया।

18 अप्रैल को इंस्पेक्टर की मां स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती करवाई गई थी गुरुवार देर रात मरीज की हालत खराब हो गई। इसी पूरे मामले में परिजनों और डॉक्टरों के बीच कहासुनी हो गई और नौबत मारपीट तक आ गई। इस घटना से नाराज होकर अस्पताल के कर्मचारियों ने काम छोड़ दिया और हड़ताल पर चले गए। सूचना मिलने के बाद कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को कंट्रोल में लेने की कोशिश लगातार जारी है।

Related posts

रामजस कॉलेज विवादः एबीवीपी ने नॉर्थ कैंपस में निकाला तिरंगा मार्च

Rahul srivastava

कोरोना काल में होम्‍योपैथिक दवा लेने वाले ध्‍यान से पढ़ लें ये खबर  

Shailendra Singh

योगी आदित्यनाथ बोेले: इस बार 74+ सीट, MP-MLA Fight पर कार्रवाई की ‘घूंटी’

bharatkhabar