featured मनोरंजन

BB OTT: नेहा ने मारा प्रतीक को चप्पल, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

1269121 5 BB OTT: नेहा ने मारा प्रतीक को चप्पल, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बिग-बॉस शो पहले से ही कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है। इस बार बिग-बॉस को ओटीटी प्लेट फ्रॉर्म पर रिलीज किया है। जब से शो शुरू हुा है उसमें हर रोज एक नया ट्विटस देखने को मिलता है। मेकर्स शो को और दिलचस्प बनाने के लिए रोज कंट्स्टेंट से नए नए एलीमेंट्स एड करा रहे हैं। पिछले हफ्ते सभी को दिव्या के साथ नया बॉनेड बनाने के लिए कहा गया था। लेकिन ये बॉन्ड उनको अपनी जोड़ी तोड़कर बनाना था। हलांकि दिव्या के साथ कोई भी कनेक्शन नहीं बनाना चहाता। तभी खेल को दिलचस्प बनाने के लिए निशांत ने प्रतीक को कहा कि वह दिव्या के साथ कनेक्शन बनाए, और उसके साथ कनेक्शन बानने का प्रैंक करें , और दिव्या से कहे कि वह उसके साथ कनेक्शन बनाना चाहते हैं।

33 2 BB OTT: नेहा ने मारा प्रतीक को चप्पल, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बता दें कि इसमें निशांत और मूस ने भी उनका साथ देने की बात कही, और नेका को यकीन दिलाया कि सच में प्रतीक दिव्या के साथ कनेक्शन बनाना चाहते हैं। इसके बाद नेहा ने प्रतीक से कई बार बीत करने की कोशिश की और उनसे कनेक्शन तोड़ने की वजह पूछी। जिसका जवाब देते हुए प्रतीक ने कहा कि वह बिग-बॉस में आगे बढ़ना चाहते हैं जिसके लिए वह कनेक्शन तोड़ सकते हैं।

240821015426 6124acbacdce1fotojet 11 BB OTT: नेहा ने मारा प्रतीक को चप्पल, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

प्रतीक नेहा को डराने के लिए जैसे ही बजर बजाने की कोशिश करते हैं। जिसके बाद नेहा प्रतीक पर भड़क गई और गुस्से में कहा कि अगर दम है तो बजर दबाकर दिखाओ। मुझे चैलेंज मत करना.” इसके बाद नेहा ने प्रतीक से गुस्से में कहा- “अगर तुम्हें कनेक्शन तोड़ना है तो तोड़ दो।” इसके बाद नेहा प्रतीक से गुस्सा होकर घर के एक कॉर्नर में जाकर जाकर बैठ गईं।नेहा को गुस्से में देखकर प्रतीक उन्हें मनाने भी गए।

नेहा गुस्से में प्रतीक से कहती हैं- “मर्द बन ना, जो बोलना है बोल ना सीधी-सीधी बात। डर क्यों रहा है.” नेहा को इतना ज्यादा गुस्से में देखकर प्रतीक उन्हें बता देते हैं कि वो उनके साथ सिर्फ प्रैंक कर रहे थे और फिर हंसने लगते हैं। ये सुनकर नेहा प्रतीक को जोर से पैर से धक्का मारती हैं और फिर उनपर जूता मारकर फेंकती हैं। नेहा एक बार नहीं बल्कि कई बार प्रतीक पर जूता फेंकती हैं। हालांकि प्रतीक नेहा कि इस हरकत को मजाक में ही लेते हैं।

 

Related posts

गाजियाबाद में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के भाई को नहीं मिला बेड, ट्विटर पर लगाई गुहार   

Shailendra Singh

अलगाववादियों के चलते रोकना पड़ा अमरनाथ यात्रा

Breaking News

माघी पूर्णिमा के लिए ट्रैफिक सिस्टम तैयार, भक्तों को नहीं होगी दिक्कत

Aditya Mishra