featured Breaking News देश

बासित को संघ का जवाब कहा: वह राजदूत नहीं, जिहादियों के प्रतिनिधि हैं

rakesh Sinha बासित को संघ का जवाब कहा: वह राजदूत नहीं, जिहादियों के प्रतिनिधि हैं

नई दिल्ली। एक तरफ देश आजादी की 70वीं वर्षगांठ मना रहा है वहीं दूसरी तरफ सीमा पर गोलीबारी और पाकिस्तान का कश्मीर राग थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की ओर से बड़ा बयान सामने आया है। पाकिस्तानी उच्चायुक्त के कश्मीर पर दिए गए बयान का जवाब देते संघ विचारक राकेश सिन्हा ने कहा कि बिना देरी करते हुए अब्दुल बासित को पाकिस्तान भेज देना चाहिए, वह राजदूत नहीं, वह जिहादियों के भारत में प्रतिनिधि हैं।

राकेश सिन्हा ने कहा है कि बासित ने बयान दिया है वो अक्षम्य है। वह यहां बैठकर भारत के भीतर अलगाववादियों, आतंकियों और विघटनकारियों को प्रोत्साहन दे रहे हैं। हम अपनी एकता और अखंडता को किसी प्रकार से सहन नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि भारत ने एक बात दोहराई है कि बलूचिस्तान की आजादी, बलूचिस्तान में मानवाधिकारों का स्थापित करना, ये हमारा इस स्वतंत्रता दिवस पर संकल्प है।

बता दें कि दिल्ली में पाक उच्चायोग में पाकिस्तान स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी उच्चायुक्त बासित ने इस बार की जश्न-ए-आजादी कश्मीर की आजादी के नाम करते हुए कहा कि कश्मीर की आजादी तक संघर्ष चलता रहेगा।

Related posts

सरकारी योजनाओं का समय पर मिले लाभ, सीएम ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Saurabh

पीजीआई के कर्मचारी महासंघ ने निदेशक को लिखा पत्र, कहा- मांगें मानें नहीं तो…

Aditya Mishra

48 घंटे जैसे-तैसे काटने के बाद मायावती का चुनाव आयोग पर ही हमला, बोलीं भाजपा पर मेहरबानी ज्यादा है

bharatkhabar