featured यूपी

बरेली: सिर कलम करने की धमकी देकर फंसा मौलाना, पुलिस के सामने बोला- गलती हो गई, मेरे मुंह से निकल गयी

navbharat times 4 1 बरेली: सिर कलम करने की धमकी देकर फंसा मौलाना, पुलिस के सामने बोला- गलती हो गई, मेरे मुंह से निकल गयी

लखनऊ: उत्तराखंड के स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपए देने का एलान करने वाला मौलाना गिरफ्तार हो गया है। बरेली पुलिस ने सर्व समाज संगठन के अध्यक्ष मौलाना हाफिज फैज़ान रजा को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया।
बता दें कि उत्तराखंड रक्षा अभियान के संस्थापक स्वामी दर्शन भारती पर मुस्लिमों के खिलाफ बोलने का आरोप है।

2 वीडियो हुए वायरल

बरेली के रहने वाले हाफिज फैजान रजा ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किये। बताया जा रहा है कि उसने ये दोनों वीडियो अपने घर पर ही तैयार किये थे। फैजान ने एक वीडियो में कहा कि :स्वामी दर्शन के बयान के मुताबिक उत्तराखंड से मुस्लिमों को निकालकर सभी मस्जिदों पर पाबंदी लगा देना चाहिए, लिहाजा जो भी दर्शन भारती का सिर कलम करके लाएगा उसे वह एक करोड़ रुपये इनाम देगा’।
जबकि दूसरी वायरल वीडियो में फैजान ने कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उसने स्वामी को खुली बहस की चुनौती दी है।

पुलिस से बोला- गलती हो गई, जाने दो

बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की हाफिज के खिलाफ इज्जत नगर थाने में उप निरीक्षक इशरत अली की ओर से IT एक्ट औए समाज में दुश्मनी फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। हाफिज को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
एसएसपी ने बताया कि हाफिज गिरफ्तार होने के बाद माफी मांगने लगा। इनाम के एलान पर बोल कि मुझसे गलती हो गई, मेरा दिमागी संतुलन खराब हो गया था। मुझे अफसोस है अपने बयान पर, ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Related posts

जब मोदी ने मिलाया केजरीवाल और नीतीश से हाथ (वीडियो)

bharatkhabar

कोरोना के बीच सरकार क्यों खोलने जा रही पर्यटकों के लिए ये स्थल?

Mamta Gautam

कोरोना संकट के चलते रेलवे दे सकता है ग्राहकों को ये राहत, हो सकता है इस बात पर मंथन

Rani Naqvi