September 28, 2022 8:48 am
featured यूपी

गुमशुदा बेटे की मां का छलका दर्द, कहा- घर आ जाओ, तुम्‍हें कोई कुछ नहीं कहेगा

गुमशुदा बेटे की मां का छलका दर्द, कहा- घर आ जाओ, तुम्‍हें कोई कुछ नहीं कहेगा

बरेली: बेटा अगर तुम रूठ कर घर से चले गए हो तो घर आ जाओ, तुमसे कोई कुछ नहीं कहेगा… ये दर्द भरे शब्‍द उस मां के हैं, जिसका बेटा पिछले चार दिनों से लापता है। पिता ने भी दर्द भरे लहजे में कहा, बेटा तुम्हारी मम्मी की तबीयत बहुत खराब है। तुम्हारे बच्चे की भी तबीयत ठीक नहीं है। तुम घर जल्दी से जल्दी चले आओ।

15 अगस्‍त से गायब है राहुल

दरअसल, बरेली जिले के सुभाषनगर थाना क्षेत्र में मोहल्‍ला मढीनाथ नेकपुर के त्रिपति बिहार कॉलोनी में दयाराम पाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। बीती 15 अगस्‍त को उनका 28 वर्षीय बेटा प्रशांत पाल उर्फ राहुल दोपहर करीब दो बजे बिना किसी को बताए घर से चला गया। जब शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी।

इसके बाद घरवालों ने राहुल की तलाश शुरू की। दोस्‍तों से लेकर रिश्‍तेदारों तक हर जगह उसके बारे में पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। राहुल के गुमशुदा हो जाने की बात से ही आहत होकर उसकी मां और बच्‍चों की तबीयत खराब हो गई। मां ने दर्द भरे शब्‍दों में कहा कि, बेटा अगर तुम रूठ कर घर से चले गए हो तो घर आ जाओ, तुमसे कोई कुछ नहीं कहेगा।

पिता ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

हालांकि, चार दिन बीतने के बाद भी प्रशांत पाल की अभी कोई खबर नहीं मिली है। परिजनों से इसकी सूचना सोशल मीडिया पर भी फैला दी है, जिससे किसी को भी अगर राहुल कोई खबर मिले तो उन्‍हें बताया जा सके। साथ ही गुरुवार को राहुल के पिता दयाराम पाल ने सुभाषनगर थाने पहुंचकर बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

धड़क: प्यार के लिए छोड़ा घर, डरे सहमे दिखे जाह्नवी-ईशान

mohini kushwaha

विजय माल्या ने दिया राज्यसभा से इस्तीफा

bharatkhabar

48 घंटे जैसे-तैसे काटने के बाद मायावती का चुनाव आयोग पर ही हमला, बोलीं भाजपा पर मेहरबानी ज्यादा है

bharatkhabar