September 21, 2021 1:48 am
featured देश

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले आतंकी हमला, अर्धसैनिक बलों के 3 जवान शहीद ,2 घायल

जम्मू कश्मीर 4 जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले आतंकी हमला, अर्धसैनिक बलों के 3 जवान शहीद ,2 घायल

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शनिवार की शाम बड़ा आतंकी हमला हुआ है। घात लगाकर काफिले पर किए गए इस हमले में अर्धसैनिक बलों के 3 जवान शहीद हो गए जबकि 2 घायल हुए हैं। यह हमला केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिसकर्मियों के संयुक्त दल पर किया गया। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चल रहा है। कल रात से आज तक में यह दूसरा आतंकी हमला है।

फिलहाल, इस बारे में और विस्तृत जानकारी का इंतजार है। एक दिन पहले, शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के नीवा इलाके में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर आतंकी हमला किया गया। इस हमले में गोली लगने की वजह से एक जवान घायल हो गया। हमले को लेकर सीआरपीएफ ने बताया कि आतंकियों ने नेवा में सीआरपीएफ की बी/183 बटालियन के जवानों पर गोलीबारी की। हमले में एक जवान को गोली लगी। सीआरपीएफ ने बताया कि हमले के बाद इलाके को सील कर सर्च अभियान शुरू किया गया।

https://www.bharatkhabar.com/corona-threat-on-indian-navy-21-nosnic-corona-found-positive/

इधर, जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में इस हफ्ते एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की हत्या और उनके एक साथी को गंभीर रुप से घायल करने वाले दो आतंकवादियों को शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया। जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में दोनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया।

Related posts

ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने चीन जाएंगे एनएसए अजीत डोभाल

Rani Naqvi

ऑक्सीजन प्लांट पर  प्रभारी जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण

sushil kumar

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का गलत प्रस्ताव सरकार को मंजूर नहीं : वेंकैया

Rahul srivastava