featured यूपी

बाराबंकी सड़क हादसाः राष्ट्रपति समेत इन नेताओं ने जताया दुख, समुचित इलाज के निर्देश

बाराबंकी सड़क हादसाः राष्ट्रपति समेत इन नेताओं ने जताया दुख, समुचित इलाज के निर्देश

लखनऊः बाराबंकी सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी गहरा शोक प्रकट किया है। राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा- बाराबंकी, उत्तर प्रदेश में हुए सड़क हादसे में अनेक लोगों की असमय मृत्यु की खबर से अत्यंत पीड़ा हुई है। दुःख की इस घड़ी में, शोकग्रस्त परिवारों के प्रति मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

वहीं, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- बाराबंकी में हुई एक सड़क दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं उनके परिवारजनों को इस गहन दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

उन्होंने कहा- जिला प्रशासन को पीड़ितों की हर संभव मदद करने व घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए गए हैं।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने भी शोक व्यक्त करते हुए लिखा- बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट क्षेत्र में घटित सड़क हादसे में जनहानि की सूचना अत्यंत दुःखद है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य-लाभ प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं।

बता दें, रामसनेही घाट थाना क्षेत्र के कल्याणी पुल के पास हुए भीषण सड़क हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 19 लोगों की गंभीर रुप से घायल होने की सूचना है। गंभीर हालत देखते हुए बाराबंकी जिला अस्पाताल ने घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है।

Related posts

गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने के लगे पोस्टर, कांग्रेस ने बताया साजिश

Vijay Shrer

चुनाव से पहले गुजरात को मिली फेरी सेवा की सौगात

Pradeep sharma

ब्लैक यीशु की पेंटिग पर क्यों मचा बवाल?

Rozy Ali