December 1, 2022 6:14 am
featured यूपी

बाराबंकी सड़क हादसे पर विपक्षी दलों ने जताया दुख, प्रियंका ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया ये निर्देश

बाराबंकी सड़क हादसे पर विपक्षी दलों ने जताया दुख, प्रियंका ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया ये निर्देश

लखनऊः बाराबंकी में हुए सड़क हादसे पर जहां मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री ने दुख जताया है। वहीं, प्रदेश एंव देश के अन्य विपक्षी नेताओं और दलों ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। समाजवादी पार्टी, कांग्रेस सहित आप नेता ने भी दुख जताया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सड़क हादसे पर दुख जाहिर करते हुए लिखा- बाराबंकी में हुए सड़क हादसे की खबर सुनकर मुझको बहुत दुख पहुंचा। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि घायलों को जल्द स्वास्थ्य मिले। कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील है कि दुर्घटना से प्रभावित लोगों की हरसंभव मदद करें।

वहीं, यूपी कांग्रेस ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से घटना पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया। यूपी कांग्रेस ने लिखा- बाराबंकी सड़क दुर्घटना में 18 लोगों के मौत की खबर स्तब्ध कर देने वाली है। ईश्वर मृतकों को श्रीचरणों में स्थान दें व घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें। मृतकों के परिजनों के प्रति उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी गहरी संवेदना व्यक्त करती है।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने लिखा- बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे की खब़र सुनकर स्तब्ध हूं। परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं पीड़ित परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें।

समाजवादी पार्टी ने भी घटना पर दुख जाहिर करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए लिखा- अत्यंत दुखद! बाराबंकी में अयोध्या हाईवे पर डबल डेकर बस- ट्रक की टक्कर से हुई भीषण दुर्घटना में 18 की मृत्यु, 25 लोगों के घायल होने का समाचार हृदय विदारक। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना। उचित मुआवजे के साथ, घायलों के उपचार की हो व्यवस्था।

आम आदमी पार्टी नेता और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने लिखा- बाराबंकी में हुई बस दुर्घटना में 18 लोगों की असामयिक मृत्यु की सूचना मिली, जिसे सुनकर स्तब्ध हूंl प्रभु मृतकों को अपने श्री चरणों में स्थान दें व उनके परिवार को इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती ने भी हादसे पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया। मायावती ने लिखा- बाराबंकी जिले में ट्रक व बस में टक्कर होने से 18 मजदूरों की मौत व अन्य कई के घायल होने की खबर अति-दुःखद। पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। सरकार मृतकों को उनके घर भेजने की तथा पीड़ितों के उचित इलाज की फ्री व्यवस्था करे। अनुग्रह राशि भी तत्काल दी जाए, बीएसपी की माँग।

बता दें, रामसनेही घाट थाना क्षेत्र के कल्याणी पुल के पास हुए भीषण सड़क हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 19 लोगों की गंभीर रुप से घायल होने की सूचना है। गंभीर हालत देखते हुए बाराबंकी जिला अस्पाताल ने घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है।

Related posts

आफत: अभी नहीं मिलेगी बारिश से राहत, राजधानी दिल्ली में टूटा 47 साल का पुराना रिकॉर्ड

Rahul

भारत में तैयार हुई कोरोना की दवाई तीन लोगों को लगाई गई..

Rozy Ali

जम्मू-कश्मीर में खुली हुर्रियत नेताओं के इरादों की पोल

Rani Naqvi