December 10, 2022 9:08 am
featured यूपी

Barabanki Accident: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हादसे पर शोक व्यक्त किया

56 inch chest, won the war, china, indian army, china army, pm modi, keshav prasad morya

Barabanki Accident: लखनऊ के सटे बाराबंकी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 19 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सभी मृतकों के लिए शोक और दुख व्यक्त किया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा सड़क दुर्घटना में मारे गए सभी लोगों प्रति गहन दुख प्रकट करता हूं।

डिप्टी सीएम ने शोक व्यक्त किया

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद बाराबंकी के थाना रामसनेही घाट क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है। डिप्टी सीएम ने संवेदना में कहा है ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दे। शोक संतप्त परिजनों को इस गहन दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे। जिला प्रशासन को पीड़ितों की हर सम्भव मदद करने व घायलों का समुचित उपचार करने के निर्देश दिये गये हैं।

बस में 40 लोग सवार थे

हादसे के चश्मदीद और घायल मजदूर ने बताया कि लखनऊ से निकलते वक्त रास्ते में खराब हो गई थी। मैकेनिक को आने में देरी हो रही थी इसलिए मजदूर बस से उतरकर सड़क पर सो रहे थे। इतने में पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी और सबको कुचल दिया। चश्मदीद ने बताया कि बस में 40 लोग सवार थे और हादसा पौने 12 बजे के करीब हुआ था।

Related posts

धूम धाम से मनाया जायेगा महाराज का अवतरण दिवस, किया जाएगा कार्यक्रम का आयोजन

Rahul

सीतापुरः तलवार लेकर क्लीनिक में घुसा युवक, एक ही वार में डॉक्टर का सिर किया कलम

Shailendra Singh

ममता बनर्जी की रैली में शामिल होंगे विपक्षी दलों के नेता, बीजेपी के खिलाफ फूंकेंगे बिगुल

Rani Naqvi