बेंगलुरु टेस्ट : लंच तक ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट पर बनाए 87 रन

बेंगलुरु। भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 87 रन बना लिये हैं। रेनशॉ 40 और शॉन मार्श 02 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारतीय टीम को पहली सफलता दिलाई आर.अश्विन ने। अश्विन ने डेविड वॉर्नर (33) को बोल्ड कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ 08 रन बनाकर जडेजा की गेंद पर कैच आउट हो गए। साहा ने जबरजस्त डाइव लगाकर स्मिथ का कैच पकड़ा।

इस टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम की पहली पारी 189 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से सबसे ज़्यादा लोकेश राहुल ने 90 रन की पारी खेली। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिन गेंदबाज़ नाथन लयॉन ने 8 विकेट झटके थे जबकि भारत की ओर से सबसे ज्यादा लोकेश राहुल ने 90 रन की पारी खेली।

इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम की तरफ से दो बदलाव किए गए हैं। कंधे की चोट के चलते मुरली विजय की जगह ओपनिंग बल्लेबाज़ अभिनव मुकुंद को मौका मिला है। तो वहीं जयंत यादव की जगह करुण नायर की टीम में वापसी हुई है। इस टेस्ट में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है।आपको बता दें कि 4 टेस्ट की इस सीरीज़ का पहला मैच जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है।