featured यूपी

बाहुबली विधायक प्रतिनिधि की गुंडई, बंधक बनाकर JE को लात-घूंसों से पीटा

SANGEET SINGH SOM बाहुबली विधायक प्रतिनिधि की गुंडई, बंधक बनाकर JE को लात-घूंसों से पीटा

लखनऊ: मेरठ की सरधना क्षेत्र से बाहुबली विधायक के प्रतिनिधि की दबंगई देखने को मिली है। आरोपी शेखर ने बिजली अधिकारी को विधायक का नाम लेकर बुलाया।

उसके बाद बंधक बनाकर लात-घूंसो से जमकर पिटाई की। साथ ही विधायक प्रतिनिधि शेखर ने अधिकारी को जान से मारने की धमकी भी दी है। इसके अलावा जेई से हर महीने 50 हजार रुपए की रंगदारी भी मांगी है। आपको बता दें कि शेखर भाजपा से विधायक संगीत सोम का प्रतिनिधि है।

बताया जा रहा है कि विधायक प्रतिनिधि बकाया बिलों के डिस्कनेक्शन से नाराज था। जिसके कारण जेई को बुलाया और बंधक बना पिटाई की। फिलहाल आरोपी शेखर के खिलाफ सरधना थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है।

कौन है संगीत सिंह सोम?

संगीत सिंह सोम मेरठ की सरधना क्षेत्र से विधायक हैं। साथ ही भाजपा के फायर ब्रांड नेता भी माना जाता है। संगीत सोम अपने विवादित बयान को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं। उन्होंने धर्म परिवर्तन कराने पर बयान देते हुए इसे आतंकवाद से जोड़ा था। संगीत सोम ने कहा था कि, हाथ पर कलावा बांधकर राम, श्याम, कपिल और राजू बनकर एक मिशन के तहत हमारे सम्मान के साथ खिलवाड़ हो रहा है। यह सब आतकंवाद का हिस्सा है, जिसके लिए लगातार फंडिंग हो रही है। यह इससे स्पष्ट है कि ठेला लगाने वाले और मजदूरी करने वाले युवक इसमें शामिल हैं।

संगीत सोम के पिता पर लगा था ठेकेदार को पीटने का आरोप
आपको बता दें कि, बीजेपी विधायक संगीत सोम के पिता पर एक ठेकेदार को पीटने का आरोप लगा था। बताया जा रहा है कि, भट्ठे के मुंशी के साथ मि‍लकर उन्‍होंने ठेकेदारी करने वाले एक दलित युवक की पिटाई कर दी। इस दौरान उसके नाखून खींचे गए। हालत बिगड़ने पर आरोपि‍यों ने उसे नहर की पटरी पर फेंक दि‍या और पुलिस से शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

Related posts

कानपुरः वर्दी के रौब में बिना नंबर प्लेट के कार चला रहे थे दारोगा, कटा 5 हजार का चालान

Shailendra Singh

लॉकडाउन के बीच कैसे खुले गंगोत्री-.यमुनोत्री के कपाट?, इस बार कैसे की जाएगी चारों धाम यात्रा..

Mamta Gautam

Photos Gallery : अयोध्या की रामलीला, रामलीला में कलाकारों ने बांधा समा, किया मंत्र मुग्ध

Samar Khan