आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ कर रही है दर्शकों को जमकर एंटरटेन, जाने अब तक कमाई

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर रही है। फैन्स और क्रिटिक दोनों ही इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। बात की जाए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो करीब 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है। boxofficeindia.com की रिपोर्ट के मुताबिक तीन दिन में इस फिल्म ने करीब 31.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इन आंकड़ों में मध्यप्रदेश के सिनेमाघरों की कमाई नहीं जोड़ी गई है क्योंकि वहां सिनेमा घर मालिक एंटरटेनमेंट टैक्स में राहत देने की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं।

 

दूसरे दिन इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तेजी नजर आई

बता दें कि आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर ‘बधाई हो’ ने भले ही ओपनिंग डे पर 7.29 करोड़ रुपये की कमाई के साथ स्लो शुरुआत की, लेकिन दूसरे दिन इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तेजी नजर आई। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रिलीज होने के दूसरे दिन 11.67 करोड़ रुपये और तीसरे दिन करीब 12.50 करोड़ की कमाई की। इस तरह केवल तीन दिनों में फिल्म ने अब तक 31.46 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

बधाई हो एक ऐसे कपल की कहानी है, जो रिटायरमेंट की उम्र में पैरंट्स बनने वाला है

वहीं बधाई हो एक ऐसे कपल की कहानी है, जो रिटायरमेंट की उम्र में पैरंट्स बनने वाला है। यह शॉकिंग न्यूज होती है और उन सब को यह समझ नहीं आता कि वे नाते-रिश्तेदारों से लेकर पास-पड़ोस वालों का इस खबर को लेकर कैसे सामना करें। हालांकि, फिल्म में बेहद खूबसूरती से जॉइंट फैमिली सिस्टम और मिडिल क्लास वैल्यूज को पेश करने की भी कोशिश की गई है।