September 19, 2021 2:30 am
featured देश

लॉकडाउन में भूखमरी से मरते पिता ने 4 महीने की बच्ची को 45 हजार में बेचा..

baby 1 लॉकडाउन में भूखमरी से मरते पिता ने 4 महीने की बच्ची को 45 हजार में बेचा..

लॉकडाउन में आपने लोगों की मजबूरी और बेबसी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो देखी होंगी। जिनको लेकर खूब राजनीति हुई थी। और लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब आंसू बहाये थे। लेकिन कोरोना महामारी से लगे लॉकडाउन की आज जो सबसे दर्दनाक और शर्मनाक खबर सामने आयी है । उसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। और आपके मुंह से सिर्फ एक शब्द निकलेगा अब इस दुनिया को खत्म हो जाना चाहिए।

lockdown 1 लॉकडाउन में भूखमरी से मरते पिता ने 4 महीने की बच्ची को 45 हजार में बेचा..
असम में पैसे की तंगी में एक शख्स ने 4 महीने की बच्ची को 45 हजार रुपये में बेच दिया। घटना कोकराझार जिले की है। घटना में यह बात सामने आई है कि लॉकडाउन के कारण इस परिवार पर ऐसी तंगी आयी कि इसने बच्ची को बेच दिया। बच्ची को बेचने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पिता है।

पिछले चार महीने की बेरोजगारी ने इस व्यक्ति को अपनी बच्ची बेचने पर मजबूर कर दिया। इस शख्स का नाम दीपक ब्रह्मा है जो प्रवासी मजदूर है। दीपक गुजरात में काम करता था लेकिन लॉकडाउन के बाद उसे भाग कर असम आना पड़ा। जो कुछ पैसे बचे थे, उसने गुजरात से लौटने के क्रम में खर्च कर दिए। हालात इतने बिगड़े की जिंदा रहने के लिए बच्ची का सौदा कर दिया।

https://www.bharatkhabar.com/bravery-of-a-mother-imprisoned-in-cctv/
लेकिन इस शर्मनाक घटना के बारे में स्थानीय एनजीओ को पता चल गया। जिसके बाद इस एनजीओ ने कोकराझार पुलिस से संपर्क कर बच्ची का रेस्क्यू कराया। इस मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी हुई है । जिसमें बच्ची के पिता सहित दलाल और खरीदने वाला शामिल है। खबर के सामने आती ही लोग हैरान हो गये हैं। और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related posts

सीएम अशोक गहलोत बोले- राष्ट्रपति के ऊपर भारी दबाव

Aman Sharma

 राजस्थान सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर मूल्य वर्धित कर को चार-चार प्रतिशत घटाया

rituraj

जन्मदिन विशेषः शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस के दिवाने थे राजेश खन्ना

mahesh yadav