January 23, 2022 6:34 pm
featured देश मध्यप्रदेश राज्य

MP: कंप्यूटर बाबा ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल

कंप्यूटर बाबा ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। कंप्यूटर बाबा का आरोप है कि सरकार संत समाज की उपेक्षा कर रही है, सरकार धर्म के प्रति नहीं चलना चाहती है।  इससे पहले कंप्यूटर बाबा ने सरकार से मांग की कि प्रदेश में एक नर्मदा मंत्रालय भी बनाया जाए। कंप्यूटर बाबा का कहना है कि नर्मदा नदी अच्छी स्थिति में नहीं है, इसके लिए एक मंत्रालय की भी आवश्यकता है और कई अन्य मंत्रालयों को स्थापित करना होगा।

कंप्यूटर बाबा ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल
कंप्यूटर बाबा ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल

शिवराज सरकार ने राज्यमंत्री के दर्जे से नवाजा था

उन्होंने यह भी कहा कि  जितनी सुख सुविधा गौमाता के लिए चाहिए उतना ही नर्मदा के लिए भी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री जो भी आवश्यक सोचते हैं वह करेंगे। कंप्यूटर बाबा उन पांच बाबाओं में शामिल हैं जिन्हें शिवराज सरकार ने राज्यमंत्री के दर्जे से नवाजा था। इससे पहले कंप्यूटर बाबा तब चर्चा में आए थे जब वे राजधानी भोपाल पहुंचे और सरकारी गेस्ट हाउस की छत पर धूनी रमाकर बैठे थे।.

शिवराज सरकार पर उठाए सवाल

मुझे ऐसा लगता है कि शिवराज सिंह चौहान धर्म के बिल्कुल विपरीत हैं और धर्म से जुड़ा कुछ काम करना ही नहीं चाहते हैं, इसलिए मैंने अपना इस्तीफा दे दिया. कंप्यूटर बाबा ने ये भी कहा कि प्रदेश में नर्मदा नदी की स्थिति अच्छी नहीं है और इसके लिए मैं एक मंत्रालय चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. कंप्यूटर बाबा ने कहा, “मैं गौरक्षा, नर्मदा संरक्षण, मठ-मंदिरों के हितों में काम करना चाहता था, मगर ऐसा करने में असफल रहा। संत समाज का मुझ पर लगातार दबाव रहा, इसी चलते मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं.” कंप्यूटर बाबा ने आगे कहा कि वह अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भेज रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा शांति का माहौल बिगाड़ने वालों को देंगे मुहतोड़ जवाब

उत्तर प्रदेशःबृद्ध दम्पति ने प्रधानमंत्री आवास लेने से किया इंकार

Related posts

उत्‍तर प्रदेश में एक हफ्ते और बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, जानिए किसे मिलेगी छूट

Shailendra Singh

बिहार: नहीं थमीं भीड़ तंत्र की घटनाएं,पैसा छीनने के आरोप में भीड़ ने युवक को उतारा मौत के घाट

rituraj

अल्मोड़ा: मां नंदादेवी मेले की धूम, पौराणिक व अनूठी परम्पराओं का किया गया आयोजन

Rahul