सलिल1 संजय कृष्णा सलिल के बेटे के शादी समारोह में पहुंचे बाबा रामदेव और अनूप जलोटा

वृंदावन: विख्यात भागवत कथा वाचक आचार्य डॉ. संजय कृष्णा सलिल के बेटे का विवाह समारोह वृंदावन में विधि-विधान पूर्वक सम्पन्न हुआ। समारोह में शामिल होने के लिए देश की कई नामी गिरामी हस्तियां पहुंची। इन हस्तियों में योग गुरू बाबा रामदेव, भजन सम्राट अनूप जलोटा समेत कई अन्य बड़े नाम और चेहरे इस शादी समारोह में वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे। बता दें कि मौका था विख्यात भागवत कथा वाचक आचार्य संजय कृष्णा सलिल के बेटे तनय की शादी समारोह का, जहां बड़ी हस्तियों के साथ उत्तरप्रदेश के कई बड़े नेता भी पहुंचे।

सलिल2 संजय कृष्णा सलिल के बेटे के शादी समारोह में पहुंचे बाबा रामदेव और अनूप जलोटा

 

भारत खबर की शुभकामनाएं

भारत खबर ने भी विख्यात भागवत कथा वाचक आचार्य संजय कृष्णा सलिल को बेटे तनय की शादी में शुभकामना संदेश भेजा हैं। अपने शुभकामना संदेश में भारत खबर ने तनय की सुख-समृद्धि के साथ उनके बेहतरी की कामना की है।

कौन हैं आचार्य संजय कृष्णा सलिल

बता दें कि आचार्य संजय कृष्णा “सलिल” प्राचीन शास्त्रों में लिखी आध्यात्मिक शिक्षाओं पर उनकी स्पष्ट कथा और धाराप्रवाह भाषण से जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को प्रबुद्ध कर रहा है।डॉ संजय कृष्ण चैतन्य संप्रदाय से अपना गुरु मंत्र लिया। पंडित से श्रीमद् भागवत के सबक सीखे।

सलिल संजय कृष्णा सलिल के बेटे के शादी समारोह में पहुंचे बाबा रामदेव और अनूप जलोटा

इसके साथ ही रामानुजचार्य महाराज और श्रीमद्भवत पर उनके ईमानदार काम के लिए आगरा विश्वविद्यालय द्वारा पीएचडी की उपाधि से सम्मानित किया गया था। अब वह धार्मिक वैष्णव संस्कृति के प्रति पूरी तरह से समर्पित है और श्रीमद्भवत और रामायण की शिक्षाओं को फैलाते है। वह वृंदावन में तुलसी रामायण बागवत पीठ के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं। भारतीय दर्शन और संस्कृति के प्रति उनकी भक्ति गहरी है।

रामगढ़ झील में होंगे अंतरराष्ट्रीय स्तर के वाटर स्पोर्ट्स, जल्द शुरू होगी कई सुविधाएं

Previous article

कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के बाद शासन अलर्ट, 5000 सेंटर से होगा कोविड वैक्सीनेशन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured