January 24, 2022 2:32 am
मनोरंजन featured देश

‘बाहुबली-द कन्क्लूजन के बाद अब बनेगा तीसरा पार्ट, नेटफ्लिक्स ने की घोषणा

‘बाहुबली-द कन्क्लूजन के बाद अब बनेगा तीसरा पार्ट

नई दिल्ली।  बाहुबली – द बिगिनिंग’ के बाद जिस तरह से लोगों के अंदर ‘बाहुबली – द कन्क्लूजन’ को लिए जुननू काफी देखने को मिला। अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर भी लोगों के अंदर उत्सुकता बनी हुई है। जिसको शांत करने के लिए नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के तीसरे पार्ट को बनाने का फैसला किया गया है। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स की ओर से इस बहुचर्चित फिल्म की ओरिजनल सीरीज बनाने का ऐलान कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद नेटफ्लिक्स इंडिया की ओर से दी गई है। इसके मुताबिक इस सीरीज में दोनों फिल्मों में दिखाई गई कहानी का इतिहास दिखाया जाएगा। यानी इसमें महिष्मती के बनने की कहानी होगी।

‘बाहुबली-द कन्क्लूजन के बाद अब बनेगा तीसरा पार्ट
‘बाहुबली-द कन्क्लूजन के बाद अब बनेगा तीसरा पार्ट

‘बाहुबली – बिफोर द बिगिनिंग’

सूत्रों की मानें तो नेटफ्लिक्स की ओर से ‘बाहुबली – बिफोर द बिगिनिंग’ नाम से दो सीरीज बनाई जाएंगी। इसके लिए उसने बाहुबली बनाने वाली टीम की एक इकाई, आर्का मीडिया वर्क्स और इसके निर्देशक एसएस राजमौली से करार भी कर लिया है। इस सीरीज का निर्देशन भारतीय-अमेरिकी फिल्ममेकर देव कट्टा और निर्देशक प्रवीण सतारू एक साथ करेंगे। खबरों के मुताबिक पहली सीरीज में नौ एपिसोड होंगे। इनमें शिवगामी के एक विद्रोही लड़की से एक चतुर और अद्वितीय रानी बनने की कहानी दिखाई जाएगी।

इस सीरीज को लेकर एसएस राजमौली ने भी बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है, ‘बाहुबली प्रभावशाली किरदारों वाली एक व्यापक और गहरी कहानी है। बाहुबली – द बिगिनिंग और बाहुबली – द कन्क्लूजन इस कहानी का एक हिस्सा हैं। इनके आसपास कई कहानियों की कल्पना की गई थी। बाहुबली सीरीज ऐसी ही एक कहानी होगी।

आपको बता दें कि हाल ही में आई बाहुबली द कन्क्लूजन’ने कमाई के सभी रिकॉर्डों को तोड़ दिया था। बाहुबली द कन्क्लूजन’ को करण जौहर और एस एस राजमौली की ओर से डायरेक्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें:-

बाहुबली ने एक बार फिर इस वजह से ठुकराई करण जौहर की फिल्म

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना पर फेंका जूता, आरोपी ने बताई हैरान कर देने वाली वजह

विवादों के बाद भी पद्मावती ने दी बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को मात

Related posts

विजय गोयल कर में छूट के लिए डाल रहे दबाव : आप

bharatkhabar

अफ़ग़ानिस्तान: तालिबान में मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को बनाया गृह मंत्री, मोहम्मद हसन अखुंद प्रधानमंत्री और अब्दुल गनी बरादर बने डिप्टी PM

Rahul

आलोक वर्मा सीबीआई के निदेशक नहीं रहे, एक दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश से लौटे थे

Rani Naqvi