Untitled 51 एक्शन से भरपूर बागी-2 पहले दिन की कमाई ने तोड़ा रिकॉड

ऩई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड के एक्शन हीरो में शुमार किया जाता है। जो कि एक दमदार अभिनेता के रुप में जाने जाते हैं और टाइगर ने अपनी फिल्म बागी 2′ के साथ एक बार फिर बॉलीवुड में अपने दमदार एक्टिंग के जरिए अपनी एक अलग जगह बनाई हैं।  बॉलीवुड के एक्शन हीरो में से एक टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ रिलीज होने के साथ बॉक्स ऑफिस पर धावा बोल दिया है। पहले ही दिन दर्शकों की भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर दिखी।  ‘पद्मावत’ ने  2018 में ग्रैंड ओपनिंग की थी और वो पहली ऐसी एकलौती फिल्म थी जिसने 2018 में इस तरह से ओपनिंग की थी लेकिन अब टाइगर की दहाड़ के आगे रणवीर की जलवा टिक नहीं पाया और बागी-2 की ओपनिंग ने पद्मावत को पछाड़ दिया। ‘बागी 2’ की पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो सकती है।

Untitled 51 एक्शन से भरपूर बागी-2 पहले दिन की कमाई ने तोड़ा रिकॉड

बता दे कि ”टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने पहले दिन इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग के साथ साल 2018 में 20 करोड़ रुपए की कमाई की और इसके साथ ही वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बता दे  इससे पहले ‘पद्मावत’  19 करोड़ रुपए की पहले दिन की कमाई का साथ साल की पहली सबसे ज्यादा ओपनिंग देने वाली फिल्म बनी थी।  वीकेंड के अभी दो दिन बाकी है और उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए तक का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी।

क्यो देखें-

अगर आप टाइगर श्रॉफ की के फेन हैं तो यें फिल्म आपको बहुत पसंद आने वाली हैं क्योकि यें फिल्म एक्शन और डांस से भरपूर हैं और इसमें आपको टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की केमिस्ट्री तो देखने को मिलेगी ही साथ ही आपको इस फिल्म में एक्शन और डांस का जबरदस्त डबलडोज भी देखने को मिलेगा। 

अगर आपने बागी देखी हैं तो ये फिल्म भी आपको उतनी ही पसंद आएगी। प्यार और एक्शन के साथ साथ भरपूर हैं ये ंफिल्म।

क्यो ना देखे

अगर आप यें सोचकर जा रहे हैं कि बागी का सिक्वल हैं तोआपको इससे निराश हो सकते हैं।

टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग अच्छी हैं। पर फिल्म को अच्छें से डायरेक्ट नहीं किया गया।

दिशा पटानी की एक्टिंग आपको बिलकुल पसंद नहीं आएगी।

RTI में खुलासा, फडणवीस के आदेश पर हुआ था श्रीदेवी का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

Previous article

काजोल की बहन तनीषा…टीबी की मरीज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.