azam khan सपा सांसद आजम खान हुए कोरोना पॉजिटिव, सीतापुर जेल में हैं बंद

यूपी में कोरोना का कहर जारी है। हर रोज हजारों की संख्या में लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। वहीं खबर है कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जो पिछले एक साल से सीतापुर जेल में बंद हैं। दरअसल सीतापुर जेल प्रशासन ने 2 दिन पहले ही उनका कोविड टेस्ट कराया था। जिसके बाद आजम खान समेत जेल में 13 बंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज

बता दें आजम खान की पत्नी को कुछ दिनों पहले ही जमानत मिली थी। लेकिन आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम अभी भी जेल में हैं। जिनके ऊपर 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है, जबकि अब्दुल्ला के ऊपर 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार ज्यादातर मामलों में उन्हें जमानत मिल चुकी है बस कुछ मुकदमों में ही जमानत मिलनी बाकी है।

फरवरी 2020 को गए थे जेल

बता दें कि बीते साल फरवरी 2020 को आजम खान उनकी पत्नी और बेटे अब्दुल्ला आजम ने रामपुर की अदालत में आत्मसमर्पण किया था। जहां तीनों के ऊपर दस्तावेजों में हेराफेरी करके फर्जी पैन कार्ड और पासपोर्ट बनवाने का मुकदमा दर्ज हुआ था। और अदालत के बार-बार बुलाने के बावजूद वो हाजिर नहीं हो रहे थे। जिस पर कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। जिसके बाद तीनों ने अदालत में आत्मसमर्पण किया और जमानत मांगी लेकिन, अदालत ने उन्हें रामपुर जेल भेज दिया।

कोरोना का कहरः इम्युन सिस्टम हो रहा कमजोर तो अपनाएं ये तरीके

Previous article

इम्यूनिटी बूस्ट करनी है तो सुबह की 1 कप चाय में डाले ये 2 चीजें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured