September 29, 2022 8:49 pm
Breaking News featured जम्मू - कश्मीर देश राज्य

श्रीनगर में सीआरपीएफ के जवान से हथियार छीनने की कोशिश नाकाम

सीआरपीएफ

जम्मू: कश्मीर के नौहट्टा क्षेत्र में एक युवक ने हथियार छीनने का प्रयास किया। पुलिस के अनुसार सीआरपीएफ के एक हेडकांस्टेबल समींदर से स्थानीय युवक सहरीन ने हथियार छीनने का प्रयास किया। युवक ने डाउन टाउन क्षेत्र में सीआरपीएफ की चौकी पर गश्त कर रहे समींदर का हथियार छीन लिया। समींदर ने हथियार छीनने के बाद शोर मचाया। जवानों ने अपनी गनें तान ली और युवक को चेतावनी दी। इसी बीच, सीआरपीएफ के कुछ जवानों ने युवक को घेर लिया और उसे पकड़ लिया। छीना गया हथियार भी बरामद कर लिया गया। सीआरपीएफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया।

युवक को गोली मार सकते थे

सीआरपीएफ के प्रवक्ता पंकज कुमार के अनुसार जब वह ड्यूटी पर तैनात थां सीआरपीएफ के अन्य जवानों ने युवक को पकड़ लिया। सीआरपीएफ ने युवक पर गोली चलाने की बजाए उसे पकड़ने का प्रयास किया। उससे पूछताछ जारी है। प्रवक्ता के अनुसार युवक को गोली मार सकते थे। लेकिन जवानों ने सयंम बरतते हुए युवक को पकड़ लिया। युवक से पूछताछ जारी है कि उसने क्यों हथियार छीनने का प्रयास किया।

आतंकी भी लूट चुके हैं कई बार हथियार

आतंकी भी जवानों से कई बार हथियार लूट चुके हैं। शौपियां में मारे गए अल बदर के कमांडर ने भी जवानों से हथियार छीनने की घटना को अंजाम दिया था। दूर दराज क्षेत्रों से हथियार छीनने और पुलिस चौकी पर हमला करने की घटनाएं हो चुकी हैं। युवक के आतंकी संबंध होने से भी इंकार नहीं किया जा रहा है।

Related posts

गैर-मुस्लिम का शोषण करना सउदी अरब में पड़ेगा भारी, किंग सलमान ने दुनिया के सामने पेश की मिसाल..

Mamta Gautam

कर्ज से परेशान युवक ने उठाया खतरनाक कदम, गमछे से लटक कर की आत्महत्या

Aman Sharma

अब बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरेंगी कई सीरियलों में काम कर चुकीं अभिनेत्री शालिनी

Trinath Mishra