featured राजस्थान राज्य

चुनावी जंग में उतरेंगे अशोक गहलोत और सचिन पायलट,राहुल ने दी हरी झंडी

चुनावी जंग में उतरेंगे अशोक गहलोत और सचिन पायलट,राहुल ने दी हरी झंडी

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के दो दिग्गज नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट आगामी चुनाव मौदान में उतरेंगे।मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस का यह कदम पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी का निर्णय है। मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि यह निर्णय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का है कि हम दोनों चुनाव लड़ेंगे।

 

चुनावी जंग में उतरेंगे अशोक गहलोत और सचिन पायलट,राहुल ने दी हरी झंडी
चुनावी जंग में उतरेंगे अशोक गहलोत और सचिन पायलट,राहुल ने दी हरी झंडी

 

पायलट ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष ने निश्चित किया है कि हम दोनों कहां से चुनाव लड़ेंगे यह औपचारिक रूप से जल्द घोषित होगा।जानकारी के मुताबिक राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा कहा गया कि कल तक खुलासा हो जाएगा कि कौन कहां से चुनाव लड़ रहा है।

इसे भी पढ़ेःछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र

आपको बता दें कि काफी यमय से कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद उक्त दोनों नेता चुनाव नहीं लड़ेंगे। केवल प्रचार प्रसार का काम देखेंगे। इस पर अब स्पष्ट हो गया है कि वह चुनाव लड़ेंगे।गौरतलब है कि अशोक गहलोत ने एक प्रेसवार्ता में इसकी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। मालूम हो कि गहलोत सरदारपुरा से चुनाव लड़ते रहे हैं। वहीं सांसद रहे सचिन पायलट का यह पहला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इस सब के अलावा बीजेपी के दौसा से सांसद रहे हरीश मीणा कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

लोग बीजेपी को छोड़ कर कांग्रेस ज्वॉइन कर रहे हैं

वहीं गहलोत ने कहा कि बीजेपी की बहुत हालत खराब है। इसलिए लोग बीजेपी को छोड़ कर कांग्रेस ज्वॉइन कर रहे हैं। इसी मुद्दे पर पायलट ने कहा कि हरीश मीणा जी सांसद हैं। बीजेपी वहां बुरी तरह हारने वाली है।उन्होंने का कि भाजपा की कार्यप्रणाली से लोग खुश नहीं हैं।लोग खुद की इच्छा से कांग्रेस ज्वॉइन कर रहे हैं।राजस्थान के उमीदवारों की लिस्ट का कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

महेश कुमार यादव

Related posts

पासिंग आउट परेड में IMA ने अपने इतिहास में दर्ज किया नया अध्याय

mahesh yadav

विरोध शांत होने पर पटना में रिलीज हो रही पद्मावत, बुकिंग शुरु

Vijay Shrer

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने केदारनाथ धाम पहुंचकर पूजा-अर्चना की

Rani Naqvi