featured क्राइम अलर्ट देश यूपी

लखीमपुर हिंसा मामला: आशीष मिश्रा की राइफल से चलाई गई थी गोली, FSL रिपोर्ट में खुलासा

Ashish Mishra लखीमपुर हिंसा मामला: आशीष मिश्रा की राइफल से चलाई गई थी गोली, FSL रिपोर्ट में खुलासा

Lakhimpur Violence: लखीमपुर हिंसा मामले बड़ा खुलासा हुआ है। फॉरेंसिक लैब से बैलिस्टिक रिपोर्ट आ गई है। इसमें फायरिंग की पुष्टि हुई है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा और उसके करीबी अंकित दास के लाइसेंसी असलहा की बैलेस्टिक रिपोर्ट में फायरिंग की पुष्टि हुई है।

इससे साफ हो गया है कि तिकुनिया में हिंसा के दौरान लाइसेंसी असलहे से फायरिंग भी की गई थी। हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में किसी भी व्यक्ति को गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन जांच में पुलिस को गाड़ियों पर गोलियों के निशान मिले थे. इसी आधार पर राइफल जब्त किए गए थे।

3 अक्टूबर को हुई थी घटना
लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्टूबर को चार किसानों को एक एसयूवी द्वारा कथित तौर पर कुचल दिया गया था, जब वे एक कार्यक्रम में कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर लौट रहे थे। कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी मौजूद थे। किसानों का आरोप है कि एसयूवी टेनी की थी और उसमें उनका बेटा आशीष मिश्रा था। आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है और किसान अब केंद्रीय मंत्री को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं क्योंकि वह भी इस मामले में आरोपी हैं।

Related posts

सीएम रावत ने ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन निर्माण के कार्यों की प्रगति की जानकारी ली

Rani Naqvi

जम्मू-कश्मीर में आंतकियों की नापाक हरकत, पुलवामा में 2 जवान शहीद, अनंतनाग में 11 जख्‍मी

mahima bhatnagar

जिला पंचायत चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने बना ली रणनीति, जानिए क्या है योजना

Aditya Mishra