लखनऊ: पूर्व सांसद ने कहा सबको पता है कि ओवैसी किसके इशारे पर काम करते हैं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान शुरू हो गया है। इसी के चलते असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को संभल और मुरादाबाद जिले के दौरे पर रहेंगे। जहां पार्टी कार्यालय का उद्घाटन भी होना है।

कार्यालय का होगा उद्घाटन

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों को दुरुस्त कर रहे हैं। इसी के चलते पश्चिमी उत्तर प्रदेश में उनका अभियान गुरुवार को शुरु होगा। जहां वह चुनाव प्रचार की शुरुआत सबसे पहले संभल जिले से करेंगे, उसके बाद मुरादाबाद भी जाने की तैयारी है।

दोपहर 12:00 बजे वह संभल पहुंचेंगे, जहां शेख इमाम उल हसन रहमतुल्लाह की मजार पर जाएंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग होगी। इसके बाद अस्पताल का उद्घाटन करेंगे, जो उन्हें के नाम पर संभल में बनाया गया है। फिर उनका कार्यक्रम मुरादाबाद में होगा।

मुरादाबाद में होगा रोड शो

शाम 4:00 बजे असदुद्दीन ओवैसी मुरादाबाद पहुंचेंगे, जहां उनका रोड शो आयोजित किया जाना है। ओमप्रकाश राजभर की पार्टी के साथ आगामी चुनाव में उतरने की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। ओवैसी का दावा है कि वह बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देंगे, जबकि इस पर बीजेपी ने कहा कि आने वाले चुनाव में एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। इस गठबंधन का कोई असर यूपी चुनाव पर नहीं पड़ने वाला है।

राज्य में कई जिले मुस्लिम बाहुल्य हैं, जहां ओवैसी अपनी पकड़ मजबूत करना चाहेंगे। अलग-अलग जिलों के समीकरण पर नजर डालें तो मुरादाबाद, रामपुर, बहराइच, बलरामपुर, बरेली, संभल, मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली, बिजनौर जैसे जिले की तरफ ओवैसी अपना रुख कर सकते हैं।

Youtubeऔर Instagram पर छाई भाई-बहन की जोड़ी, कहानी सुन हो जाएंगे हैरान

Previous article

PM in Varanasi: एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी, सीएम योगी और राज्यपाल ने किया स्वागत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.