असदुद्दीन ओवैसी ने जनसंख्या नियंत्रण पर दिया बयान, कहा- जरूरत नहीं

लखनऊ: यूपी दौरे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी संभल और मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी चुनावी तैयारी को आगे बढ़ाते हुए यूपी के जनसंख्या नियंत्रण कानून पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में ऐसे किसी भी कानून की जरूरत नहीं है इससे और माहौल बिगड़ेगा।

बढ़ जाएगा महिलाओं पर अत्याचार

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून आने के बाद अत्याचार बढ़ जाएगा। महिलाओं की स्थिति और बिगड़ जाएगी, उनके खिलाफ होने वाले अत्याचार के मामले में भी तेजी से बढ़ेंगे। इतना ही नहीं, ओवैसी ने कहा कि मौजूदा दौर में ऐसे किसी भी कानून की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या बढ़ने की दर में पहले की अपेक्षा अधिक कमी आई है। ऐसे में किसी भी कानून की कोई भी आवश्यकता नहीं है।

2030 तक नियंत्रण में आ जाएगी जनसंख्या

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 2030 तक जनसंख्या अपने आप नियंत्रण इंदौर में आ जाएगी। यूपी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए, उन्होंने कहा कि यूपी में लाशें नदियों में तैरती हुई दिखाई देती हैं। हेल्थ सेक्टर उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से फेल हो गया है। कोरोना वायरस के दौरान उत्तर प्रदेश में सबसे बुरे हालात थे लेकिन फिर भी पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से UPSC अभ्‍यर्थियों को मिलेगी राहत

Previous article

पुनः बहाली की मांग को लेकर सुनील बंसल से मिले लोक कल्याण मित्र

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.