featured क्राइम अलर्ट देश

11 बजे जेल से रिहा होगें आर्यन खान, ‘मन्नत’ में जश्न का माहौल

aryan khan 11 बजे जेल से रिहा होगें आर्यन खान, 'मन्नत' में जश्न का माहौल

आज आर्यन खान को जेल से रिहाई मिल रही है। आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें आर्यन की जमानत का ऑर्डर मिल गया है। आर्यन को रिहा करने प्रक्रिया चल रही है। अधिकारियों ने बताया कि आर्यन खान को इस बारे में बता दिया गया है। वह बहुत खुश है। जेल के अधिकारियों का कहना है कि और भी जमानत के ऑर्डर उन्हें मिले हैं। सबपर इकट्ठा काम होगा और सभी को साथ रिहा किया जाएगा। अधिकारियों के मुताबिक, आर्यन को सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच रिहा किया जा सकता है। आज सुबह 5.30 बजे ही ऑर्थर रोड जेल का बेल बॉक्स खोल दिया गया था। यहां आर्यन खान समेत अन्य लोगों की जमानत के कागज जमा करवाए गए थे।

जूही चावला ने भरी आर्यन की जमानती
वहीं, शाहरुख खान के घर मन्नत से तीन SUV आर्थर रोड जेल आर्यन को लेने के लिए निकल गई हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को शाहरुख खान की दोस्त जूही चावला ने आर्यन की जमानती भरी थी। उनके साथ इस प्रक्रिया में वकील सतीश मानशिंदे शामिल थे। आर्यन खान को जमानत की प्रक्रिया पूरी ना हो पाने की वजह से शुक्रवार रात भी आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ी, लेकिन अब वह घर लौट रहे हैं।

उधर, आर्यन खान की रिहाई से आज मन्नत में जश्न जैसा माहौल है। मन्नत के बाहर फैंस ने आकर आर्यन खान को वेलकम करना भी शुरू कर दिया है। फैंस बड़े बड़े पोस्टर लेकर आर्यन खान के घर आने का इंतजार कर रहे हैं। मन्नत के अंदर भी खुशी का माहौल है।

Related posts

भाभी श्रीदेवी को लेकर अनिल कपूर ने किया ऐसा खुलासा, मेरे पैर छूने पर करती थी ऐसा रिएक्ट

Rani Naqvi

दिल्ली में कश्मीरियों के साथ बदसलूकी, अब्दुल्ला ने गृहमंत्री जांच की मांग की

lucknow bureua

भाजपा सांसद अश्विनी चोपड़ा के विवादित बयान पर सपना चौधरी ने किया पलटवार

Ankit Tripathi