क्राइम अलर्ट देश

आर्यन खान केस में मुख्य गवाह किरण गोसावी आज लखनऊ में करेगा सरेंडर, फरार होने की बताई वजह

Aryan khan

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं, और अब आर्यन खान केस में मुख्य गवाह किरण गोसावी आज लखनऊ में सरेंडर करने जा रहा है। आपको बता दें कि किरण गोसावी गवाह बनाए जाने के बाद से लापता था। वहीं, आज किरण गोसावी ने दावा किया है कि वह 30 मिनट में लखनऊ में पुलिस के सामने सरेंडर करेगा।

गोसावी पर उसके बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने करोड़ों रुपये की डील करने जैसे सनसनीखेज आरोप लगाए थे। ड्रग्स मामले के सामने आने के बाद से ही वह चर्चा में बना हुआ था। शुरुआती समय में उसकी आर्यन खान के साथ एक सेल्फी भी वायरल हुई थी। उस समय कई लोगों का लगा ​​था कि वह एनसीबी का अधिकारी है। ब्यूरो ने बाद में साफ किया कि वह एक निजी जासूस और एक प्लेसमेंट एजेंसी का मालिक है और क्रूज मामले में 10 स्वतंत्र गवाहों में से एक है।

वहीं, गोसावी का कहा कि, मैं महाराष्ट्र के बाहर आधे घंटे में आत्मसमर्पण कर रहा हूं। सब कुछ साफ हो जाएगा। वहीं, बॉडीगार्ड द्वारा लगाए गए आरोप पर गोसावी ने कहा कि, सब आरोप झूठे हैं और मैं चाहता हूं कि पुलिस और एजेंसी उसकी जांच करें और सच बाहर आये। इसके साथ ही किरण ने अपनी फरार होने की वजह से बारे में बताते हुए कहा कि, मुझे धमकी मिल रही है और मेरी जान को खतरा है।

Related posts

चेन्नई में पीएम मोदी ने की डीएमके चीफ एम करुणानिधी से मुलाकात

Rani Naqvi

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021: डीएमके और कांग्रेस गठबंधन फाइनल, 25 सीटों पर कांग्रेस लड़ेगी चुनाव

Sachin Mishra

BHU मामलें में कमिश्नर ने CM को सौंपी रिपोर्ट, यूनिवर्सिटी प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

Rani Naqvi