featured Breaking News देश

एमपी: अमित शाह का भांजा बनकर विधायक को ठगने वाला गिरफ्तार

Amit Shah 1 एमपी: अमित शाह का भांजा बनकर विधायक को ठगने वाला गिरफ्तार

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में खुद को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भांजा बताकर विधायक मोहन यादव के सहयोगी से लगभग एक लाख रुपये की ठगी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गुजरात का रहने वाला है और कई स्थानों पर ठगी कर चुका है। उज्जैन परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक वी. मधुकुमार ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि पुलिस दल ने गुजरात निवासी यश अमीन को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसने कई अन्य स्थानों पर भी ठगी की है, ऐसी आशंका है। इसका पता लगाया जा रहा है।

Amit Shah

माधवनगर थाने के प्रभारी एम.एस. परमार के अनुसार, यश ने 29 जुलाई को रेल में यात्रा करते समय सामान चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई थी और विधायक मोहन यादव के सहयोगी नरेश शर्मा से ठगी करने के बाद चंपत हो गया था। उसने अपने को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भांजा विराज शाह बताया था। उसे पेटलावाद के एक ढाबे से पकड़ा गया है।

इसी साल 26 जुलाई को एक व्यक्ति ने खुद को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भांजा बताते हुए भाजपा विधायक मोहन यादव को फोन किया था और उसने ट्रेन में यात्रा करने के दौरान सामान चोरी होने की बात कही और मदद मांगी। यादव ने आनन फानन में अपने सहयोगी नरेश शर्मा को फोन कर संबंधित की मदद को कहा, यादव उन दिनों भोपाल में विधानसभा सत्र में हिस्सा लेने आए थे।

विधायक के निर्देश पर शर्मा ने भी संबंधित की खूब खातिरदारी की। उसे मोबाइल फोन खरीदकर दिया और आर्थिक मदद भी की। जब कथित विराज फरार हो गया, तब यादव को हकीकत का पता चला। इस पर शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Related posts

शिवराज बोले- कमलनाथ का मानसिक संतुलन बिगड़ा, जानिए वजह

Shailendra Singh

वैज्ञानिकों ने ब्राह्मांड के रहस्यों से उठाया पर्दा, बताया किसने साल पुरानी है धरती?

Rozy Ali

उत्तराखंडः IMA की ग्रेजुएशन सेरेमनी में जितेंद्र चहर को मिला गोल्ड मेडल

mahesh yadav