army soldier सेना के जवान पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले में पोस्टेड सेना के जवान आलोक जैसावत पर बरेली के एक ग्रामीण ने आनलाइन धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जवान के खिलाफ बरेली के इज्जतनगर थाने में धारा 420 और 406 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। बरेली की पुलिस उपाधीक्षक निती द्विवेदी ने बताया कि इज्जतनगर इलाके में गांव परतापुर चौधरी में रहने वाले मो.इरफान की तहरीर पर सेना के जवान आलोक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा लिखा गया है। पुलिस जांच करेगी और फैजाबाद की पुलिस से भी सम्पर्क किया जायेगा।

army soldier सेना के जवान पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

तहरीर के सम्बन्ध में उन्होंने बताया कि ओएलएक्स साइट पर आनलाइन खरीद बिक्री की जाती है। उस पर ग्रामीण मो.इरफान ने एक फोन पसंद किया। जो विवो कम्पनी को था। उसे खरीदने के लिए इरफान ने पहले पांच हजार और बाद में छह हजार रूपये दे दिये। इसके बाद भी उसे फोन प्राप्त नहीं हुआ, जब उसने जांच की तो फोन बेचने वाला फौजी आलोक निकला। उसकी आईडी का उपयोग कर के फोन बेचने का प्रयास हुआ और धोखा दे कर रूपये ऐंठें

बता दें कि परतापुर चौधरी गांव के मो.इरफान अपने परिवार के सदस्य के लिए एक फोन खरीदना चाहता था। उसने आनलाइन खरीदारी के लिए कम रेट के फोन को देखने के लिए ओएलएक्स साइट का इस्तेमाल किया। यहीं से उसके साथ धोखाधड़ी हुई। इस मामलें की जांच पुलिस की ओर से दरोगा चमन गिरी कर रहे है।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    अब आपकी जेब में खनकेगा 350 का सिक्का, जल्द आएगा बाजार में

    Previous article

    22 वर्षीय मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.