featured यूपी

जनता के लिए खोला जाए बरेली का सेना अस्पताल: राजेश अग्रवाल

मंत्री राजेश अग्रवाल ने सरकार से की अपील

बरेली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व कैंट विधायक राजेश अग्रवाल ने बरेली के सेना अस्पताल को जनता के लिए खोले जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि, दिल्ली में रक्षा मंत्री ने सेना अस्पताल का एक हिस्सा आम मरीजों के लिए खुलवाया है। वैसा ही कदम बरेली में भी उठाने की जरूरत है।

बरेली में ऑक्सीजन की किल्लत और लगातार हो रही कोरोना संक्रमितों की मौत पर राजेश अग्रवाल ने कमिश्नर से बात की। उन्होंने कहा कि, प्रशासन के अफसर तत्काल आइएमए के साथ बैठक बुलाएं। जिले के जिन अस्पतालों में आइसीयू की सुविधा है, उन्हें तत्काल प्रभाव से मरीजों को भर्ती करने की इजाजत दी जाए।

आला अधिकारियों से की बात

सीएम योगी ने कहा कि, अस्पतालों में ऑक्सीजन व दवाओं का इंतजाम सुचारू रूप से हो, इसे प्रशासन के अधिकारी तय करें। इलाज और ऑक्सीजन की कमी से किसी भी मरीज की मौत नहीं होनी चाहिए। राजेश अग्रवाल ने इस मुद्दे पर शासन के आला अफसरों से भी बात की।

सोमवार को रक्षा मंत्री से करेंगे बात

राजेश अग्रवाल ने बताया कि, बरेली के सेना अस्पताल को आम लोगों के लिए खुलवाने के लिए वह सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से बात करेंगे। बरेली में काफी बड़ा सेना अस्पताल है। अगर यहां मरीजों को भर्ती करने की सुविधा मिल जाती है तो तमाम लोगों को बेहतर इलाज मिल सकेगा।

उन्होंने कहा कि सरकार इस वक्त जिस तरह से सक्रिय है, उसे देखते बरेली सेना अस्पताल में आम मरीजों को भर्ती यह जाने की अनुमति मिलने की काफी हद तक उम्मीद है।

कमिश्नर से की विस्तार से बातचीत

राजेश अग्रवाल ने बताया कि, बरेली में कोरोना के हालातों की समीक्षा के लिए उन्होंने डीएम को फोन किया था। मगर, उनका फोन न उठने पर उन्होंने कमिश्नर से बातचीत की और सभी अस्पतालों में इंतजाम देखने को कहा।

प्रशासन अगर आइएमए के सभी सदस्यों को साथ लेकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ता है तो आम मरीजों को काफी सुविधा हो जाएगी।

जिले के जिन अस्पतालों में आइसीयू की सुविधा है, वहां मरीजों को भर्ती किया जाए। सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन सुचारू रूप से पहुंचती रहे, इसके लिए अफसर लगातार मॉनिटरिंग करते रहें। उन्‍होंने कहा कि, ऑक्सीजन की कमी से किसी भी मरीज की मौत नहीं होनी चाहिए।

Related posts

पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप! इन वजहों से शादी के बाद बढ़ जाता है महिलाओं का वजन

Hemant Jaiman

Kalashtami Vrat 2022: कब है कालाष्टमी व्रत? काल भैरव की पूजा करने से रोग, दोष, भय से मिलती है मुक्ति

Neetu Rajbhar

विवेक हत्याकांड: ‘बागी’ सिपाही सर्वेश चौधरी ने एसएसपी को सौंपा अपना इस्तीफा

mahesh yadav