October 27, 2021 12:10 pm
featured Breaking News देश

कश्मीर में जारी हिंसा के बीच आज आर्मी चीफ का दौरा

genaral dalbir कश्मीर में जारी हिंसा के बीच आज आर्मी चीफ का दौरा

नई दिल्ली। घाटी में जारी हिंसा के बीच, थलसेना प्रमुख जनरल दलबीर सुहाग स्थिति का जायजा लेने के लिए बुधवार को जम्मू का दौरा करेंगे। इस दौरान जनरल सुहाग उत्तरी सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा और अन्य शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। पूर्वी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल प्रवीण बक्शी भी बुधवार को जम्मू में मौजूद होंगे। बक्शी के अगला सेना प्रमुख बनने की संभावना है।

genaral dalbir
रक्षा सूत्रों के मुताबिक लेफ्टिनेंट जनरल बक्शी रेजीमेंट संबंधी एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए जम्मू में मौजूद रहेंगे और वह समीक्षा बैठक में भाग ले सकते हैं। गौरतलब है कि आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद शुरू हुए प्रदर्शनों के बाद घाटी में पिछले 39 दिनों से कफ्र्यू जारी है। बीती रात जम्मू कश्मीर के पुलवाला और बारामूला में आतंकियों के डबल अटैक में सेना के दो जवान समेत 3 सुरक्षाबल शहीद हो गए। आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना सघन अभियान चला रही है।

खबरों के मुताबिक, बीती रात 2.30 बजे बारामूला के ख्वाजाबाघ इलाके में आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला बोल दिया। इसमें सेना के दो जवानों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। अधिकारियों के मुताबिक एक पुलिसकर्मी की भी मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया जब उनकी गाड़ी पर आतंकियों ने हमला बोल दिया। आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा जो उस वक्त मौके से फरार हो गए।

Related posts

शीला के खिलाफ सबूतों को दबा रही केंद्र सरकार: कपिल मिश्रा

bharatkhabar

UP: वीकेंड लॉकडाउन पर भारी, पान-मसाला व सिगरेट की कालाबाजारी  

Shailendra Singh

एलयू समेत कई संस्थानों की छात्राओं ने थामा छात्रसभा का दामन

Aditya Mishra