20 साल बाद अपनी पत्नी से अलग हो रहे हैं अर्जुन रामपाल, कपल ने तलाक के लिए दि अर्जी

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और पूर्व मिस इंडिया  मेहर जेसिया ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि, प्यार और शानदार यादों से भरी 20 साल की यात्रा के बाद हमारी राहें अलग हो रही है। हमें लगता है कि अब अलग होने का वक्त आ गया है, हमारे रिश्ते हमेशा मजबूत रहे हैं और आगे भी ऐसा ही होगा। दोनों अपनी नई यात्रा शुरू करने जा रहे हैं।

 

 

साथ ही इन्होंने अपने स्टेटमेंट में लोगों से अपील की है कि वह उनकी प्राइवेसी पर खलल न डालें। इस स्टेटमेंट में कहा गया कि ‘रिश्ते खत्म हो सकते हैं लेकिन प्यार हमेशा रहता है।’

 

 

ख़बरों के मुताबिक, रितिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के तलाक के बाद से ही अर्जुन और उनकी बीवी के झगड़े की खबरें आती रही हैं।

 

 

बता दें कि, अर्जुन रामपाल (45) ने पूर्व मिस इंडिया रहीं मेहर जेसिया (47) से 1998 में शादी की थी। अर्जुन रामपाल की दो बेटियां माहिका और माहिरा हैं। बड़ी बेटी महिका 16 साल की हैं, जबकि मायरा की उम्र 13 साल है। दोनों ने कहा कि वो अपनी बेटियों के लिए हमेशा साथ हैं।

 

 

ख़बरों के मुताबिक, ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन और अर्जुन की दोस्ती के चलते अर्जुन और उनकी पत्नी में दूरियां आ गई हैं। हालंकि, अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर इन खबरों का हमेशा खंडन करते रहें है।