September 21, 2021 5:19 pm
Breaking News featured देश

चुनाव से पहले TMC में भगदड़, विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने किया बीजेपी में शामिल होने का फैसला

WhatsApp Image 2021 01 20 at 5.20.54 PM चुनाव से पहले TMC में भगदड़, विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने किया बीजेपी में शामिल होने का फैसला

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव जितने नजदीक आते जा रहे हैं, ममता सरकार की मुश्किलें उतनी ही बढ़ती जा रही है। इन ममता बनर्जी की मुश्किलें कम होने का नाम तक नहीं ले रही हैं। आए दिन उनकी पार्टी के विधायक द्वारा इस्तीफस दिया जा रहा हैं। और भाजपा का दामन थामने की प्रकिया तेजी से चल रही है। इसी बीच आज फिर पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिससे ममता बनर्जी को एक बार फिर झटका लगा है। शांतिपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक भट्टाचार्य पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में नई दिल्ली में बीजेपी में शामिल होंगे।

अरिंदम भट्टाचार्य ने भी टीएमसी छोड़ने का फैसला किया-

बता दें कि इससे पहले भी टीएमसी के कई दिग्गज नेता ममता का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं। शुभेंदु अधिकारी ने इसकी शुरूआत की थी। उसके बाद तो टीएमसी को एक के बाद एक कई नेता बजेपी में शामिल हो गए और ममता सिर्फ देखती ही रह गईं। इसी बीच आज शांतिपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है। भट्टाचार्य कांग्रेस के टिकट पर 2016 में चुनाव जीते थे और अगले साल ही टीएमसी में शामिल हो गए थे। जिसके बाद अब वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

दूसरे दलों में जाने वालों को लेकर उन्हें कोई चिंता नहीं- ममता 

इसके साथ ही बीते कुछ दिनों पहले ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम में कहा था कि दूसरे दलों में जाने वालों को लेकर उन्हें कोई चिंता नहीं क्योंकि जब तृणमूल कांग्रेस बनी थी, तब उनमें से शायद ही कोई साथ था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने पिछले कुछ सालों के दौरान ष्अपने द्वारा लुटे गए, धन को बचाने के लिए तृणमूल कांग्रेस छोड़ी है।

Related posts

राम मंदिर पर बोले योगी आदित्यनाथ- जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा, कोई टाल नहीं सकता

mohini kushwaha

केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा लोकायुक्त को सौंपेंगे 16 हजार पन्नों के सबूत

Pradeep sharma

आईपीएल खत्म होने के बाद इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं बल्लेबाज केएल राहुल

Rani Naqvi