arbaaz अरबाज ने किया कुबूल, इनको कर रहे है डेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर और प्रड्यूसर अरबाज खान ने अपनी पत्नी मलाइका से अलग होने के एक साल बाद किसी और लड़की को डेट करने की बात कुबूल करली है। लेकिन अरबास ने उस लड़की का नाम नहीं बताया। अरबास ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है।

arbaaz अरबाज ने किया कुबूल, इनको कर रहे है डेट

दरअसल, अरबास और मलाइका पिछले साल मार्च में अलग हुए थे और उसके बाद दोनों को एक साथ नवंबर में फैमली कोर्ट के बाहर देखा गया था। इस इंटरव्यू में जब अरबास से मलाइका के साथ दौबार आने के बारे में सवाल किया गया, तो अरबास ने कहा की, मुझे लगता है की अगर हम थोड़ा समय और लेते तो शायद अब तक हम साथ आ चुके होते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, इसका मतलब है की हम कभी एक दूसरे के लिए बने ही नहीं थे।

बता दें की अरबास खान औऱ मलाइका अरोरा 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों अपनी शादी के 18 साल बाद अलग हुए है। फिलहाल दोनों का तलाक नहीं हुआ है, क्योंकि उनकी दी हुई तलाक की अर्जी पर अभी तक कोई फैसला नहीं आया है।

हालांकि, दोनों अलग हो गए हो फिर भी कई बार दोनों को एक साथ देखा गया है। साल 2017 की शुरुआत में ही दोनों अपने बेटे के साथ गोवा की ट्रिप पर गए थे। इस बारे में जब अरबास से सवाल किया गया तो अरबास ने कहा की, मैं जबसे मलाइका को जानता हूं तबसे ही मलाइका के परिवार के साथ मेरा अच्छा रिश्ता है। हमारा बेटा और फिर उसके ग्रेंड पैरेंट्स हैं, अंकल-आंटी है। मैं और मलाइका चाहे जिस भी वजह से अलग हुए हों लेकिन बमारे दोनों के परिवार के साथ संबंध कभी खराब नहीं हुए है। यह हम दोनो का निजी फैसला है और इशके लिए कभी भी हमारे परिवार वालों ने हमारे ऊपर साथ आने का दवाब नहीं दिया है।

यह है वो लड़की जिसे अरबाज खान आजकल डेट कर रहे हैं।

arbaaz1 अरबाज ने किया कुबूल, इनको कर रहे है डेट

अमेरिका के टेक्सास शहर में सड़क दुर्घटना में 12 की मौत

Previous article

फिर दिखेगी LG और केजरीवाल की ‘जंग’, 97 करोड़ वसूलने का आदेश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.