September 22, 2021 9:50 pm
Breaking News यूपी

आज उप जिलाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देंगे सीएम योगी

6696 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बाटेंगे सीएम योगी, लोकभवन में कार्यक्रम का आयोजन

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नवनियुक्त उप जिलाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देंगे। यह कार्यक्रम राजधानी स्थित लोक भवन सभागार में आयोजित होगा। सुबह 11:30 बजे सभी उप जिलाधिकारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।

कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना भी मौके पर मौजूद रहेंगे। यूपी लोक सेवा आयोग द्वारा बीते दिनों परीक्षा आयोजित की गई थी। इसी में राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा 2019 में चयनित हुए सभी उप जिलाधिकारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।

सीएम योगी के मंगलवार के कार्यक्रम बनाकर डालें तो वह श्रावस्ती और बलरामपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। दोपहर 2:00 बजे के करीब श्रावस्ती पहुंचेंगे। उसके बाद यहां संयुक्त जिला चिकित्सालय भी उनका जाना होगा। वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण योगी आदित्यनाथ करेंगे।

फिर कलेक्ट्रेट सभागार में लोगों से मुलाकात होगी, यहां जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक बैठक भी होनी है। शाम 5:00 बजे के करीब मीडिया ब्रीफिंग भी होगी। फिर बलरामपुर के लिए 5:25 पर रवाना हो जाएंगे। यहां शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर में सीएम रात्रि विश्राम करेंगे।

Related posts

पनीर असली है या नकली, इस टिप्स से 2 मिनट में पता लगाएं

Aditya Mishra

यूपी में दुष्कर्म पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

shipra saxena

कांग्रेस अकेले लड़ेगी उपचुनाव, समझौते की खबर अफवाह: बब्बर

Vijay Shrer