lalan kumar congress 1 पंचायत चुनाव में कांग्रेस प्रत्‍याशियों को जिताने की अपील की

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने लखनऊ की बक्शी का तालाब और मलिहाबाद विधानसभा में आने वाले जिला पंचायत वार्ड क्रमांक 6 में सदस्य पद के कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सुनील कुमार कनौजिया के पक्ष में अपील की। इस दौरान उन्‍होंने विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में डोर-2-डोर जनसंपर्क किया। जिसमें कठवारा, बहरौरा, लोधौरा, देवरी गंजा, शंकरपुर, मवई, बीरपुर, रायपुर, जगदीशपुर, बसंतपुर एवं सुल्तानपुर बहादुरपुर शामिल हैं।

lalan kumar congress पंचायत चुनाव में कांग्रेस प्रत्‍याशियों को जिताने की अपील की

ललन कुमार ने क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कहा कि, वोट डालना आपका कर्तव्य है। जिला पंचायत वार्ड संख्या 6 से हमारे हमारे कर्मठ एवं ईमानदार प्रत्याशी सुनील कुमार कनौजिया को छाते के निशान पर मुहर लगाकर भारी मतों से विजयी बनाएँ। आपके क्षेत्र के विकास के लिए सुनील जी प्रतिबद्ध हैं।

रोटी कपड़ा और मकान की समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए कहा कि ‘सबसे पहले बेघरों के रहने की उचित व्यवस्था कराई जाएगी। उसके बाद रोज़गार के मुद्दों पर काम किया जाएगा। क्षेत्र में व्याप्त पानी की समस्या के निस्तारण के लिए हैण्डपम्प की व्यवस्था कराई जाएगी। साथ ही, सड़कों के सुदृढ़ीकरण पर भी कार्य किया जाएगा।‘

सीएम योगी की वर्चुअल बैठक, लखनऊ समेत चार जिलों में स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था मजबूत करने के सख्‍त निर्देश

Previous article

UP: पर्व के मद्देनजर मुख्‍यमंत्री की धर्मगुरुओं के साथ बैठक, की ये बड़ी अपील

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.