demonstration संविदा एएनएम की समस्याओं का समाधान करने की अपील

लखनऊ। एएनएम संविदा संघ यूपी की संयोजिका प्रेमलता पांडेय ने मुख्य सचिव ये कहा है कि एक अभिभावक के रूप मे कोविड टीकाकरण करने वाली अपनी संविदा एएनएम की समस्याये समाधान कराने की कृपा करें।

उन्होंने कहा कि कोविड टीकाकरण में प्रदेश एक नंबर पर है। उन्होंने मुख्य सचिव से कहा कि आपके नेतृत्व में प्रदेश भर की संविदा एएनएम पूरी ईमानदारी से काम कर रहीं हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि अगर आप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक हमारी बात को पहुंचाएं।

प्रेमलता पांडेय ने कहा कि हम सीएम से एक बार मिलकर अपनी बात रखना चाहते हैं। उन्होंने मुख्य सचिव से कहा कि एक बार सीएम से हमारी मुलाकात करवा दीजिए, प्रदेश की 16000 संविदा एएनएम का हौसला बढ़ेगा।

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सीएम योगी से हमारा सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मिलना चाहता है। वह उनसे अपनी पीड़ा बयान करना चाहती हैं। उम्मीद है कि मुख्य सचिव हमारी मांगों को जरूर सुनेंगे और सीएम योगी से हमारी मुलाकात जरूर करवाएंगे।

उन्होंने कहा कि पता चला है कि एएनएम, संविदा महिलाओं का गृह जनपद ट्रांसफर आपके स्तर/शासन द्वारा रोका गया है।  जिससे बहुत बड़ी संख्या में महिला दुखी हैं। कहीं कोई अनहोनी ना हो इसलिए संविदा को उनके गृह जनपद ट्रांसफर पर लगी रोक को तुरंत हटाई जाए।

प्रेमलता पांडेय ने बताया कि चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के अपर मुख्य सचिव के निर्देश पर 10 जुलाई को मिशन निदेशक, एनएचएम ने भी बैठक की। सभी मामलों पर सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन भी मिला, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

23 व 24 जुलाई को बड़ी संख्या में लखनऊ पहुंचेंगी एएनएम

प्रेमलता पांडेय ने दावा किया कि 23 एवं 24 जुलाई को बड़ी संख्या में एएनएम अपने परिजनों सहित लखनऊ आएंगी। वे मुख्य सचिव और सीएम से मिलकर अपना दुखड़ा सुनाना चाहतीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर सुनवाई नहीं होगी तो हम सभी दिल्ली जाने को मजबूर होंगे।

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा कल, काशी को देंगे पांच बड़ी सौगातें

Previous article

रानीखेत: इस गांव के लोग नहीं देंगे 2022 के विधानसभा चुनाव में वोट! जानें वजह…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.