featured यूपी

प्रयागराज: अनुप्रिया पटेल ने किया सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान   

प्रयागराज: अनुप्रिया पटेल ने किया सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान   

प्रयागराज: अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल शनिवार को कार्यकर्ता सम्‍मेलन में शामिल होने प्रयागराज पहुंचीं। इस दौरान सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि, सभी सीटों पर पंचायत चुनाव पूरे दम के साथ लड़ें।

कार्यकर्ता सम्मेलन में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि, यह चुनाव विधानसभा चुनाव 2022 का मॉकड्रिल है। ऐसे में इस चुनाव में अनुशासन बनाए रखें। उन्‍होंने कहा कि, जब तक हम जमीन पर मजबूत नहीं होंगे, तब तक देश और प्रदेश के बारे में नहीं सोच सकते हैं।

जन-जन तक पहुंचाएं संगठन की विचारधारा

अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि, अपना दल के कार्यकर्ता हर बूथ और हर गांव में तैयार होने चाहिए। संगठन की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएं और लोगों को पार्टी से जोड़ें।

इससे पहले जिले के बंसी गेस्ट हाउस में हो रहे जिला कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस कार्यक्रम में विभिन्न जिलों के कार्यकर्ता पदाधिकारी के साथ-साथ अपना दल एस के सभी विधायक, जिला पंचायत सदस्य, ब्‍लॉक प्रमुख और प्रधान पद के प्रत्याशी अपने-अपने कार्यकर्ताओं के साथ भारी संख्या में उपस्थित रहे।

पंचायत चुनाव को लेकर अपना दल भी सक्रिय

गौरतलब है कि यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर अपना दल भी सक्रिय है। इस चुनाव में अपना दल भी अपने उम्मीदवार मैदान में उतारेगा। इसके लिए प्रयागराज के टैगोर टाउन में बैठकों का भी दौर शुरू किया गया। ग्रामीण स्तर पर प्रधान के चुनाव के लिए जो उम्मीदवार उतरेंगे, उन्हें भी पार्टी समर्थन देंगी। इसके अलावा जिला पंचायत, ब्‍लॉक प्रमुख व वार्ड अध्यक्षों के पद पर भी उम्मीदवार उतारे जाने हैं। हालांकि, स्थानीय स्तर पर किस दल के साथ क्या समझौता करना है, इसका निर्णय उम्मीदवार स्वयं करेंगे।

Related posts

Budget Speech 2022: महज 1:30 घंटे में समाप्त हुआ निर्मला सीतारमण का बजटीय भाषण

Neetu Rajbhar

पीरिएड का खून बेंच पर लगने से टीचर ने किया बेज्जत, छात्रा ने की आत्महत्या

piyush shukla

प्रयागराज: युवक की गोली लगने से मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप!

Shailendra Singh